लेखक परिचय

प्रवक्‍ता ब्यूरो

प्रवक्‍ता ब्यूरो

Posted On by &filed under चुनाव विश्‍लेषण, प्रवक्ता न्यूज़, राजनीति.


भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज उ0प्र0 में धुंआंधार चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सपा.बसपा.कांग्रेस पर जबदरस्त हमला बोला। श्रावस्ती जनपद के भिनगाए बलरामपुर में गैसड़ीए महराजगंज में सिसवाए गोरखपुर के बांसगांव विधानसभा में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में व्याप्त अराजकता और भ्रष्टाचार के कारण उ0प्र0 की बदतर हालत हो गई है। महिलाओं और बहू.बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है। सीएमओ की राजधानी में हत्या हो रही हैए कोई सुरक्षित नहीं हैए अधिकारी आत्महत्या करने का विवश हैं।

श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों को 06 माह के भीतर एक फीसदी ब्याज पर ऋण मिलेगाए और एक लाख रूपये तक का ऋण माफ होगा। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा ही बसपा के कुशासन से प्रदेश की जनता को मुक्ति दिला सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी तो अधिकारी व कर्मचारी की जनता का काम समय से न करने पर जवाबदेही सुनिश्चित की जायेगी और बर्खास्तगी तक की कार्रवाई होगी।

राजनाथ सिंह ने तेजी से बढ़ रही मंहगाई के लिये केन्द्र की कांग्रेस सरकार को जिममेदार ठहराया और कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक लाख 78 हजार करोंड़ रूपये का घोटाला किया है। 2जी घोटाले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हवा में भी घोटाले करने का दम रखती है। श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस मजहब के आधार पर आरक्षण कराकर देश का विभाजन करना चाहती है। उन्होंने सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर भी जमकर प्रहार किये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गैर भाजपा सरकारों ने जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने का काम किया है।

श्री सिंह ने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है। किसानों को खादए बिजली के लिए दर.दर भटकना पड़ रहा है। अस्पतालों में दवाएं नहीं हैं। घोटालों की भरमार है। प्रदेश में भाजपा भयए भूख और भ्रष्टाचार मुक्त शासन स्थापित करेगी। बेरोजगारोएं किसानों के हित के लिए व्यापक योजनाएं बनाई जाएंगी। बसपा के राज में आम जनमानस सुरक्षित नहीं हएै जरूरत है सबको मिलकर इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने की।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz