लेखक परिचय

विनोद कुमार सर्वोदय

विनोद कुमार सर्वोदय

स्वतंत्र वेब लेखक व ब्लॉगर

Posted On by &filed under चुनाव, राजनीति.


-विनोद कुमार सर्वोदय- modi new
देश में जैसे-जैसे 2014 लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तिथि पास आ आती जा रही है, वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री नरेन्द्र मोदी पर अन्य राजनैतिक दलों के हमले तेज होते जा रहे हैं। मोदी जी के खिलाफ भारतविरोधी शक्तियां तो एकजुट है ही, इसके अतिरिक्त देश में विद्यमान सेक्युलर दल भी इन शक्तियों का साथ दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त पाकिस्तान के इस्लामी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के टोरगेट पर (कोड मछली नं. 5) मोदी जी शुरू से रहे हैं। अब उनकी हत्या करने के प्रयास आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन ने लश्कर-ए-तैयबा के साथ मिलकर तेज कर दिये हैं। अभी पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी आतंकवादियों के साथ-साथ इंडियन मुजाहिद्दीन के खुंखार आतंकवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन आतंकवादियों के सूत्र तालिबानी व अल-कायदा से भी जुड़े हुए हैं।
कितनी विडम्बना की बात है इन चुनावों में अन्य राजनैतिक दल केन्द्र में सत्तारुढ़ कांग्रेस की गलत नीतियों का विरोध छोडकर केवल देशभक्त मोदी जी का विरोध कर रहे हैं। इन चुनावों में महंगाई, भ्रष्टाचार, सीमाओं की सुरक्षा, बढ़ता आतंकवाद, महिलाओं की सुरक्षा व मुस्लिम तुष्टिकरण जैसे अन्य गंभीर विषय मानों लुप्त हो गये हैं। सभी दलों का केवल एक ही उद्देश्य है कि किसी भी प्रकार से नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने से रोकना, इसके लिए इनकेे प्रत्याशी व अन्य नेता किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं, जैसे सहारनपुर से कांग्रेसी उम्मीदवार इमरान मसूद ने अपने भाषण में कहा कि उत्तर प्रदेश में 42 प्रतिशत मुसलमान है, हम मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे, मेरठ के मुस्लिम नेता एवं मुरादाबाद से बसपा के उम्मीदवार हाजी याकूब कुरैशी ने मोदी जी को सबसे बड़ा आतंकवादी, हत्यारा, दरिंदा तक कहा (यह वहीं याकूब कुरैशी है जिन्होंने डेनमार्क के एक कार्टूनिस्ट का सिर काटकर लाने पर 50 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषण की थी)। वहीं एनसीपी के सुप्रीमो एवं केन्द्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने अपना ‘चरित्र’ दिखाते हुए नरेन्द्र मोदी को पागल तक कहा।
आखिर नरेन्द्र मोदी में ऐसा क्या है की जो भारत विरोधी शक्तियां, विरोधी राजनैतिक दल एवं आतंकी संगठन सभी किसी भी प्रकार से उनको सत्ता में आने से रोकना चाहते हैं? आज से पहले किसी अन्य विपक्षी दल के नेता के विरुद्ध भारत विरोधी शक्तियों, विरोधी दलों एवं आतंकी संगठनों में ऐसी एकता नहीं देखी गई कि यदि वह प्रधानमंत्री बना तो उनको खतरा पैदा हो जायेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने से देश में एक स्थिर एवं सशक्त सरकार का गठन होगा, जिससे समस्त देशद्रोही शक्तियों, भ्रष्ट राजनेता एवं आतंकवादी संगठनों को अपने भविष्य पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है।
भारतीय राजनैतिक दलों, आतंकवादी संगठनो के साथ-साथ अमेरिका, पाकिस्तान आदि अन्य भारत विरोधी देश भी नरेन्द्र मोदी को सत्ता में आने देना नहीं चाहते। ये देश भारत में स्थित विभिन्न एनजीओं को पैसे देकर मोदी जी के खिलाफ प्रचार करवा रहे है। विदेशी चन्दे से पैदा हुई एक राजनैतिक पार्टी (आम आदमी पार्टी) जिसका जन्म भ्रष्टाचार जैसे विषयों को लेकर हुआ था, वह भी केवल अब मोदी जी को सत्ता में आने से रोकने में लगी हुई है।
यदि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनती है तो देश आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनेगा, देश की सीमायें सुरक्षित हो जाएंगी, आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा, अवैध रूप से बंगलादेश एवं अन्य देशों से आने वाले घुसपैठियों को रोका जाएगा, आंतरिक सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी, देश तीव्र गति से विकास करेगा।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz