लेखक परिचय

प्रवक्‍ता ब्यूरो

प्रवक्‍ता ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़.


आज मिथिला राज्य निर्माण सेना (मिरानिसे) का एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह से उनके नई दिल्ली स्थित निवास पर मिला और उनसे मिथिला राज्य‍ निर्माण के‍ लिए सहयोग करने का अनुरोध किया। इस प्रतिनिधिमंडल में मिरानिसे के श्री राजेश झा, श्री संजीव सिन्हा, श्री नीरज पाठक, श्री अनूप कुमार एवं श्री अजीत चौधरी शामिल थे। 

meeting with rajnathji_1

मिरानिसे के युवा नेता श्री राजेश झा ने बताया, ”प्रतिनिधिमंडल ने मिथिला राज्य निर्माण को लेकर देशभर में हो रही गतिविधियों से भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष श्री राजनाथ सिंह को अवगत कराया और उन्हें मिथिला राज्य आंदोलन से संबंधित दस्तावेज सौंपे। हमने दरभंगा के भाजपा सांसद श्री कीर्ति झा आजाद द्वारा मिथिला राज्‍य गठन से संबंधित प्राइवेट मेम्‍बर बिल तैयार करने के लिए आभार व्‍यक्‍त किया। इसके साथ ही बातचीत के दौरान श्री सिंह से हमने मिथिलावासियों की चिरप्रतीक्षीत मांग मिथिला राज्य के गठन में अपेक्षित सहयोग व मार्गदर्शन करने का आग्रह किया।”

प्रतिनिधिमंडल से बातचीत के दौरान श्री राजनाथ सिंह ने कहा, ”आप सबको पता ही होगा कि भाजपानीत राजग सरकार के कार्यकाल में मैथिली को अष्टम अनुसूची में स्थान मिला था। भाजपा मिथिलावासियों के हित के लिए सदैव सक्रिय रहती है।”

Leave a Reply

2 Comments on "भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष से मिला मिरानिसे का प्रतिनिधिमंडल"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
Dr. Dhanakar Thakur
Guest

सुसमाचरम् – मैंने ४ वर्ष पहले भी अपने मित्र अश्विनी चौबे के द्वारा कहलवाया था ( तब भी वे अध्यक्ष थे पर उस समय वे धनात्मक नही थे , लगे रहने से ही कोई अच्छा कार्य सिद्ध होता है ) भाजपा को संघ समेत इसके अन्य क्षत्रों की तरह मिथिला प्रदेश इकाई का गठन करना चाहिए – यह उसके राजनैतिक लाभ के लिए भी वरदान सिद्ध होगा

डॉ. सौरभ मालवीय
Guest

यह शुभ संकेत है कि देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा ने मिथिला राज्‍य निर्माण को समर्थन देना शुरू कर दिया है। और यह अच्‍छी बात है कि संजीव जी अपने गृहक्षेत्र के उत्‍थान के लिए समर्पित हो गए हैं।

wpDiscuz