लेखक परिचय

आर. के. गुप्ता

आर. के. गुप्ता

स्वतंत्र वेब लेखक व ब्लॉगर

Posted On by &filed under जन-जागरण.


-आरके गुप्ता-
question

दिनांक 24 मई, 2014 को इण्डिया टीवी न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘आपकी अदालत‘ में ‘मुसलमान और मोदी’ कार्यक्रम में मुस्लिम समाज ने यह पूछा की मुसलमानों को क्या दिया या क्या दोगे परन्तु किसी मुसलमान ने यह नहीं बताया कि हम भारत के लिये क्या करते है और क्या करेंगे?
ऽ न ही यह किसी ने कहा कि मदरसों में मौलवी कट्टरवाद को बढ़ावा देते हैं, इसको कैसे रोका जाये? कुरान की जो आयतें नफरत फैलाती है उनको आज के आधुनिक युग में कैसे सरल व स्वीकार करने योग्य बनाया जाये?
ऽ जिहाद के नाम पर बम-विस्फोट करना, लव जिहाद के लिये हिन्दुओं की लड़कियों का अपहरण करना। नकली नोट, अवैध हथियार, नशीले पदार्थ और घुसपैठ जैसे देशद्रोही अपराध कब बंद होंगे पर कोई चर्चा नहीं हुई क्यों?
ऽ कश्मीर से जिस प्रकार हिन्दुओं को धर्म के नाम पर मार-मार कर, अमानवीय यातनायें देकर, उनकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार कर उन्हें जिंदा जलाया गया, छोटे-छोटे बच्चों को क्रूरतापूर्ण मारा गया तथा आज वहीं कश्मीरी हिन्दू देश के विभिन्न हिस्सों में नारकीय जीवन जीने के लिये विवश हैं, उन पर कोई चर्चा नहीं करता क्यों?
ऽ चार-चार शादियां करके 20-25 बच्चे पैदा कर देश में जनसंख्या की विस्फोटक स्थिति क्यों और किसने बनाई?
ऽ देश के विभिन्न क्षेत्रों में बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों के कारण जनसंख्या अनुपात असंतुलित हो रहा है तथा ये बंगलादेशी मुस्लिम विभिन्न अपराधों में लिप्त पाये जाते हैं, इनके कारण आज असम की स्थिति भयावह हो चुकी है, हिन्दू डर के कारण अपने घरों को छोड़ने के लिये विवश हो चुके है, उस पर कोई चर्चा क्यों नहीं करता?
ऽ आज देश में अधिकतम अपराधी कौन है पर कोई क्यों नहीं सोचता? सच्चर कमेटी रिपोर्ट की 75 में से 72 सुझाव माने जा चुके हैं, परन्तु जब तक भारत को दारुल इस्लाम नहीं बना देंगे तब तक अनन्त मांगें करते रहो, यह भी तो जिहाद है।
क्या कोई सेकुलर उपरोक्त बिन्दुओं से सहमत नहीं है…? फिर क्यों मोदी जी को वाजपेयी बनाने की कोशिश हो रही है? यह मत भूलों की आज गोधरा में रामभक्तों का बलिदान और मोदी जी का टोपी ना पहनना ही आज उनको भारत का ताज पहना रहा है।

रजत शर्मा को भी यह सब सोचना होगा और गरीबी रेखा से नीचे जी रहे हिन्दुओं (जो मुसलमानों से अधिक है) को भी अपने कार्यक्रम में लाकर उनका दुःख भी दिखाया जाये व मुस्लिम बस्तियों (मिनी पाकिस्तान) में रह रहे हिन्दुओं पर मुसलमानों द्वारा हो रहे अत्याचारों का भी लाइव टेलीकास्ट करना चाहिये। रजत शर्मा को पाकिस्तान व बांग्लादेश के हिन्दुओं का दयनीय व नारकीय जीवन भी दिखाना चाहिये।

Leave a Reply

3 Comments on "इन प्रश्नों के उत्तर कब मिलेंगे…?"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
narendrasinh
Guest
ye sab bate jis tarah molvi utharahe hai usi tarah hamare sadhu uthaye to behtar hoga kyonki jis samaj ke karan aaj sadhu ban bethe hai unki ye naitik farj hai …aapki bat sahi hai or media valo ko ye sab batana chahiye——–70 sal se vote ke rajniti ko leke hamare samaj ne bahut saha hai ab nahi !!! har debate me minoriti ke dwara kiye gaye har anuchit karykramo ko bhi samil kiya jaye taki nagreji mansikta vale desh virodhi vicharko ko pata chale ki a/c rum me bethke kahaniya banake kuchh nahi hota sach ujagar karna padta hai… Read more »
Hari Bindal
Guest

जब अपने ही आग लगाने वाले हो तो भगवन ही रक्षक है.

Hari Bindal
Guest

When your own (Brahmin) set fire to house, only god can save.

wpDiscuz