1

मणिपुर में मोदी की रैली के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

Posted &filed under राजनीति.

इंफाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। प्रधानमंत्री यहां आगामी मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में एक जनसभा को संबेधित करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि राज्य की पुलिस ने किसी भी तरह की अवांछित गतिविधि को रोकने के लिए तलाशी अभियान शुरू… Read more »

डीआरआई ने रामनाथपुरम जिले से 11.98 किलोग्राम सोना जब्त किया

Posted &filed under अपराध.

तमिलनाडु के तिरूचिरापल्ली में आज कीरानूर के पास एक कार से कथित रूप से तस्करी कर लायी गयी 3.6 करोड़ रपये मूल्य की सोनें की छड़ें जब्त की गयी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि करीब 11.98 किलोग्राम वजन के सोने की कीमत… Read more »

जयपुर में अवैध पिस्टल जब्त , चार लोग गिरफ्तार

Posted &filed under अपराध.

जयपुर जिले की मनोहरपुर थाना पुलिस ने कल रात एक कार में सवार चार लोगों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी उमेश बेनीवाल ने आज बताया कि बहरोड से जयपुर आ रही कार को नाकेबंदी के दौरान जांच करने पर कार में सवार विक्रम उर्फ लादेन गुर्जर :26: के पास से इटली… Read more »

आस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरूआत के बाद डेविड वार्नर का विकेट गंवाया

Posted &filed under खेल-जगत.

आत्मविश्वास से भरपूर आस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में शानदार शुरूआत की लेकिन लंच से पहले उसे दोहरे झटके लगे । आस्ट्रेलिया ने क्रीज पर जम चुके डेविड वार्नर का विकेट गंवाया जो उमेश यादव की गेंद पर बोल्ड हो गए जबकि सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ पेट में गड़बड़ के कारण… Read more »

भविष्य में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं कृष्णा

Posted &filed under मनोरंजन.

अभिनेता कृष्णा अभिषेक का कहना है कि एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने के बावजूद वह निश्चित रूप से भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। कृष्णा और कपिल के बीच प्रतिद्वन्द्विता पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कलर्स चैनल छोड़ा और एक प्रतिद्वन्द्वी चैनल पर… Read more »

उच्चतम न्यायालय संविधान पीठ के गठन की आप सरकार की याचिका पर गौर करेगा

Posted &filed under क़ानून, राजनीति.

उच्चतम न्यायालय ने आज कहा कि उप राज्यपाल को दिल्ली का प्रशासनिक प्रमुख बताए जाने के उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ आप सरकार की अपीलों पर सुनवाई के लिए संविधान पीठ जल्द गठित करने के अनुरोध पर वह विचार करेगा। इस मामले को दिल्ली सरकार ने प्रधान न्यायाधीश जेएस खेहर की अध्यक्षता वाली पीठ… Read more »

चौथा चरण : दोपहर 12 बजे तक 27 प्रतिशत मतदान

Posted &filed under राजनीति.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिये 12 जिलों की 53 सीटों के लिये दोपहर 12 बजे तक करीब 27 प्रतिशत मतदान हुआ। निर्वाचन आयोग के सूत्रों के अनुसार, बुंदेलखण्ड के जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर के साथ-साथ रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशाम्बी और इलाहाबाद की 53 सीटों के लिये मतदान… Read more »

बीएमसी चुनावों में शिवसेना ने 39 सीटों पर ली बढ़त, भाजपा 25 सीटों पर आगे

Posted &filed under राजनीति.

बृहन्मुंबई नगर निगम की 227 सीटों पर हो रही मतगणनाा के प्रारंभिक रूझान के मुताबिक, शिवसेना 39 सीटों पर आगे चल रही हैं जबकि भाजपा 25 सीटों पर आगे हैं। राज्य चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस नौ, राकांपा दो और मनसे तीन सीटों पर आगे है। बीएमसी सहित महाराष्ट्र के 10… Read more »

महिला सुधार गृह से नौ महिलाएं लापता

Posted &filed under अपराध.

जलपाईगुड़ी जिले में एक महिला सुधार गृह से नौ महिलाएं लापता हो गई हैं। सुधार गृह में जिला प्रशासन की एक टीम के दौरे के बाद इस बात का खुलासा हुआ। जलपाईगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट रचना भगत ने बताया कि उप-संभागीय अधिकारी :एसडीओ: और जिला समाज कल्याण अधिकारी ने सुधार गृह ‘आश्रय’ का दौरा किया और… Read more »

वाराणसी में राहुल गांधी और अखिलेश का रोड शो 27 फरवरी को

Posted &filed under राजनीति.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का वाराणसी में साझा रोड शो कार्यक्रम आगामी 27 फरवरी को आयोजित होगा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रवक्ता प्रो. सतीश कुमार राय ने बताया कि 27 फरवरी को वाराणसी में रोड शो की तैयारियों के संदर्भ में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव राणा गोस्वामी… Read more »