Posted On by &filed under अंतर्राष्ट्रीय.


अमेरिका में हिट-एंड-रन की एक घटना में 30 वर्षीय भारतीय इंजीनियर की मौत

भारतीय इंजीनियर अंशुल शर्मा की अमेरिका के कोलंबस शहर में हिट-एंड-रन की एक दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उनकी बीवी समीरा भारद्वाज गंभीर रूप से घायल है। कार सवार उन्हें उस समय कुचल कर फरार हो गया जब वो फुटपाथ पर पैदल जा रहे थे। घटना रविवार को अमेरिका के कोलंबस शहर में हुई।
यह घटना बीते रविवार की है। तेज रफ्तार मिनीवैन वाहन की टक्कर लगने से अंशुल शर्मा (30)की मौके पर ही मौत हो गई और समीरा भारद्वाज (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। ये दोनों बाइक लेन में चल रहे थे।
ड्राइवर माइकल डेमैयिओ (36) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया।आरोपी पर जान से मारने, घायल करने, नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। अंशुल कोलबंस की एक डीजल इंजन निर्माता कंपनी कमिंस में काम करते थे। कंपनी शर्मा के परिवार के संपर्क में है और उनके शव को भारत भेजने को लेकर पूरी सहायता मुहैया करा रही है। साथ ही मृतक के दोस्त और परिवार के लोग भी अंशुल के शव को भारत लाने की तैयारी कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार शर्मा को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। उनकी पत्नी इंडियाना यूनिवर्सिटी हेल्थ मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है।

Comments are closed.