Posted On by &filed under राजनीति.


एयरलाइन कंपनियां गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है-शिवसेना

शिवसेना ने आज कहा है कि एयरलाइन कंपनियों का रवैया माफिया और गुंडे की तरह है। वह आतंकवादियों को तो विमान में सवार होने दे रही है लेकिन आम लोगों पर प्रतिबंध थोप रही हैं।

शिवसेना के सांसदों ने यात्रा प्रतिबंध के मुद्दे पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के साथ होने वाली बैठक से पहले बताया कि अभी तक इस देश में तानाशाही नहीं आई है। सांसदों का कहना था कि एयर इंडिया को सांसद से पहले माफी मांगनी चाहिए क्योंकि अभद्र व्यवहार पहले उन्होंने शुरू किया था। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयरलाइन कंपनियों ने प्रतिबंध लगा रखा है।

पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने संसद के बाहर पत्रकारों से कहा, ‘‘गायकवाड़ ने क्या किया है?एयरलाइन कंपनियां गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है । आपकी कंपनियों में, आपकी कुर्सी के नीचे क्या हो रहा है। आपको उसे देखना चाहिए। मैं अभी  लोकसभा अध्यक्ष से मिलने जा रहा हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। सांसद ने भी एफआईआर दर्ज कराया है। जांच जारी है।’’ जब उनसे पूछा गया कि सांसद पर उड़ान प्रतिबंध होना चाहिए तो उनका कहना था, ‘‘उन पर उड़ान प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए। क्या वह आतंकवादी हैं? आतंकवादी, अंडरवर्ल्ड डॉन और भ्रष्ट व्यक्ति एयरलाइन से यात्रा कर सकता है लेकिन एक सांसद जो कि साधारण आदमी है, वह यात्रा नहीं कर सकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एफआईआर दर्ज हो चुका है और अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। किसने क्या किया है, यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इस देश में अभी तक तानाशाही की शुरआत नहीं हुई है। अगर वह किसी और के दबाव में ऐसा कर रहे हैें तो यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगा।’’

Comments are closed.