नालंदा के बहुचर्चित नाबालिग रेप केस की मास्टरमाइंड सुलेखा की तस्वीर पहली बार मीडिया के सामने आई है. महज 30 हजार रूपए लेकर नाबालिग का विधायक के साथ रात भर के लिए सौदा करने वाली महिला के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.
ये कोई पहला मामला नहीं जब सुलेखा उर्फ मास्टरनी की तलाश पुलिस कर रही है. जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी सुलेखा सेक्स स्कैंडल के मामले में जेल की हवा खा चुकी है. रेप की इस वारदात के सामने आने के बाद से सुलेखा लगातार फरार चल रही है.पुलिस को शक है कि गिरफ्तारी की डर से सुलेखा विधायक राजबल्लभ यादव के साथ ही कहीं भूमिगत हो गई है. घटना के 16 दिन बीतने के बाद भी मामले का मुख्य आरोपी और नवादा से राजद विधायक राजबल्लभ यादव लगातार फरार चल रहा है.
पुलिस की टीम राजबल्लभ के लिए चार जिलों में छापेमारी कर रही है. मामले की संगीनता को देखते हुए सीएम ने नालंदा के एसपी का भी तबादला कर दिया था, लेकिन आरोपी विधायक अब भी कानून की पकड़ से बाहर है.पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया था. सुलेखा के बारे में कहा जाता है कि पिछले कई सालों से वो सफेदपोश लोगों के साथ रसूख वाले लोगों को लड़की सप्लाई करने का काम करते रही है.22_02_2016-sulekhaसुलेखा ने अपने इस काले धंधे के बल पर नवादा, नालंदा, बिहारशरीफ समेत अन्य जगहों पर करोड़ो की संपति अर्जित कर रखी है. पुलिस विधायक के साथ-साथ सुलेखा की संपति का पता लगाने में भी जुटी है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *