Posted On by &filed under समाज.


डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की तीसरी फिल्म एमएसजी- ऑन लाईन गुरुकुल की शूटिंग जोरों शोरों से जारी है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग हरियाणा में ही हो रही है। इस फिल्म के द्वारा एक बार फिर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की बहुआयामी प्रतिभा दर्शकों को देखने को मिलेगी।
इस बारे में जानकारी देते हुए प्रवक्ता अजय धमीजा ने बताया कि हकीकत एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग 9 दिसम्बर से आरंभ हुई। उन्होंने बताया कि यह फिल्म धर्म महा विज्ञान पर आधारित है। वेदों के महत्व को प्रभावशाली ढंग से दिखाने वाली इस फिल्म में बताया गया है कि हमारे धर्म महाविज्ञान है, इस विषय वस्तु पर आधारित है। फिल्म के माध्यम से बताया जाएगा कि पुराने समय में धर्म की पढ़ाई बहुत अधिक उन्नत थी तथा आज के युग से बहुत आगे थी। उन्होंने बताया कि एक ही गुरु होता था, जो शिष्यों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारता था । एक ही गुरु शिष्यों के शारीरिक , आत्मिक, बौद्धिक विकास के साथ साथ नैतिक मूल्यों की उन्नति के लिए अपने कर्तव्य का निर्वाह करता था।
मनोरंजन के लिहाज से सभी आयु वर्गों को ध्यान में रखकर फिल्म बनाई जा रही है परंतु खासतौर से युवा वर्ग को यह फिल्म बहुत आकर्षित करने वाली है। फिल्म के माध्यम से आज के युग में दम तोड़ती गुरु व शिष्य के रिश्तों की परंपरा को पुर्न जीवित करने का प्रयास किया गया है। प्रवक्ता धमीजा ने बताया कि फिल्म का निर्देशन कुकी वी गुलाटी कर रहे हैं जबकि वीएफएक्स सुपरवाईजर मधु सुधानन हैं, जिन्होंने हालीवुड की अनेक फिल्मों में काम किया है। फिल्म में डीओपी कबीर लाल हैं।
प्रवक्ता ने बताया कि पूज्य गुरुजी की चैथी फिल्म 28 जनवरी से एमएसजी- द वारिय की शूटिंग भी आरंभ हो चुकी है। उन्होंने बताया कि एक साथ दो दो फिल्मों की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। एमएसजी द मैसेंजर ्य तथा एमएसजी 2 द मैसेंजर की शानदार सफलता के बाद , तीसरी फिल्म है, देखना यह होगा कि पहले कौन सी सिल्वर स्क्रीन पर आती है।
प्रवक्ता ने बताया कि एमएसजी 2 द मैसेंजर की कलेक्शन 18वें सप्ताह तक 485 करोड़ रुपए को पार कर चुकी है तथा यह फिल्म अभी भी हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हैदराबाद इत्यादि के विभिन्न मल्टीपलेक्सों व सिनेमाहॉलों में सफलता पूर्वक चल रही है।Untitled2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

* Copy This Password *

* Type Or Paste Password Here *