Posted On by &filed under राजनीति, राष्ट्रीय.


भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम महाजन ने अपनी नई राष्ट्रीय पदाधिकारियों व कार्यकारणी सदस्यों की घोषणा की . इस लिस्ट को आप नीचे दिए गए सूचि में सकते हैं.
अभी कुछ महीने पहले ही पूनम महाजन को भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया था, सनद रहे की पूनम महाजन, बीजेपी के दिग्गज नेता स्वर्गीय प्रमोद महाजन की पुत्री हैं एवं अभी ये मुम्बई नार्थ सेंट्रल से लोक सभा सदस्य हैं. उनके पदग्रहण करने के बाद से ही नए मेंबर्स की लिस्ट जारी होनी थी किन्तु उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र नई टीम के गठन में देरी हुई. नई टीम में नए चेहरों को ज्यादा प्राथमिकता दी गयी है
इस कड़ी में सौरभ चौधरी (दिल्ली )एवं अभिजात मिश्र (उत्तर प्रदेश ) को राष्ट्रीय महामंत्री के पद की जिम्मेदारी दी गयी है. वही पर राहुल कोठारी जो की पिछले कार्यकाल में राष्ट्रीयअध्यक्ष के पद पर थे , उन्हें इस कार्यकाल में उपाध्यक्ष बनाया गया है .
सौरभ सिकदर (पश्चिम बंगाल ) से हैं उन्हें राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है . वही पिछले टीम में आईटी प्रभारी रहे भारत भूषण  को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है
यशवीर राघव (हरियाणा) को कार्यालय प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया है वही पर शिवम् छाबरा को राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया है .

नए सदस्यों की पूरी सूची यहाँ से देखें

List-of-New-BJYM-National-Office-Bearers-NEC-Members-2017

Comments are closed.