Posted On by &filed under राजनीति.


संसद से माफी मांगता हूं, एयर इंडिया से नहीं-शिवसेना MP गायकवाड

संसद से माफी मांगता हूं, एयर इंडिया से नहीं-एयरइंडिया के कर्मचारी को  चप्पल से पीटने के आरोपी  शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड आज संसद में गृह  मंत्री राजनाथ सिंह और विमान मंत्री अशोक गजपति राजू की मौजूदगी में संदन को पूरी घटना के बारे में सिलसिलेवार तरीके से बताया. बताया. गायकवाड ने लोकसभा में कहा, मैंने क्या गुनाह किया है? मेरा अपराध क्या है?जांच के बिना मेरा मीडिया ट्रायल हो रहा है ? उन्होने कहा की  ’एयर इंडिया के कर्मचारी ने उनसे बदतमीजी से बात की थी.’’ उन्होंने बताया, ‘’कर्मचारी से जब उन्होंने सवाल किया कि आप कौन हैं तो उसने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं.’’हालांकि सासंद ने इस मामले पर सदन से माफी मांग ली है. लेकिन एयर इंडिया से माफी मांगने से इनकार कर दिया.

संसद में शिवसेना सांसद अनंत गीते ने मांग की  कि बिना किसी जांच के किसी सांसद की उड़ान पर रोक लगाना ठीक नहीं है. इसलिए उनकी उड़ान पर से तुरंत रोक हटा देनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि मेरे नाम से कई और लोगों ने टिकट बुक किए और एयरलाइंस कंपनियों ने वह भी टिकट रद्द कर दिए. उन्होंने कहा कि मीडिया यह भी खबर चला दी कि मेरे टिकट एयरलाइंस कंपनियों ने रद्द कर दिए हैं.

Comments are closed.