Posted On by &filed under अपराध.


kingpin2अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी नौ लोगों की मौत कई घायल
वॉशिंगटन,। अमेरिका में टेक्सास के एक रेस्तरां में बाइक सवार दो गुटों के बीच गोलीबारी में नौलोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। यह रेस्तरां सेंट्रल टेक्सास मार्केट प्लेस नामक शॉपिंग केंद्र में स्थित है।
स्थानीय मीडिया ने बताया कि वाको के ट्विन पीक्स रेस्तरां में हुई गोलीबारी में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि दो गुटों के बीच पहले हाथापाई हुई और फिर बाद में उन्होंने एक दूसरे पर जंजीरों, चाकुओं और बंदूकों से हमला किया। वहीं, एक न्‍यूज चैनल ने वाको पुलिस सार्जेंट डब्ल्यू पैट्रिक स्वांटन के हवाले से कहा कि यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या मृतकों में घटनास्थल के पास खड़े लोग भी शामिल हैं या नहीं ।स्वांटन ने कहा कि पुलिस को पता था कि प्रतिद्वंद्वी गुटों के सदस्य रेस्तरां में जमा हो रहे हैं और जब गोलीबारी शुरु हुई उस समय अधिकारी वहां मौजूद थे। गोलीबारी रेस्तरां में शुरू हुई और यह बाद में पार्किंग स्थल तक पहुंच गई जिसके बाद कुछ अधिकारियों ने बाइक सवार लोगों पर गोलियां चलाई।
रेस्तरां के एक कर्मचारी ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, ‘रेस्तरां में गोलीबारी हुई लेकिन शुक्र है कि वाको पुलिस परिसर पर मौजूद थी और स्थिति संभालने में मदद कर रही थी। हम ज्यादा जानकारी मिलने पर आपसे उसे साझा करेंगे। आपका धन्यवाद। सभी कर्मचारी एवं ग्राहक सुरक्षित हैं।’

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz