Posted On by &filed under अपराध, राजनीति, समाज.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी एक बार फिर से अपने विधायक के चलते विवादों में है। दरअसल, आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे सभ्य समाज की भाषा नहीं कहा जा सकता।

मामला 16 फरवरी का है जब विधायक एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हरा**** है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण अमानतुल्ला पर कानूनी शिकंजा कस सकता है। अमानतुल्ला ने पिछले दिनों आईएसआईएस के समर्थन में गिरफ्तार हुए मौलाना मुफ्ती अब्दुस सामी कासमी को रिहा करने की मांग करते हुए मोदी को अपशब्द कहे।

अमानातुल्लाह का कहना है कि पुलिस ने मौलाना कासमी को गलत ढंग से गिरफ्तार किया है। जब अमनातुल्लाह खान से उनके इन शब्दों के बारे में सफाई मांगी गई तो उन्होंने माफी मांगने के बजाए बचाव में दलीलें देनी शुरु कर दी। उन्होंने कहा कि मैंने मोदी जी के खिलाफ कुछ नहीं कहा मैंनें उनकी नीतियों के खिलाफ बोला है। आज इस मुल्क में गरीब, दलित और मुसलमान अपने आप को सुरक्षित नहीं समझता और जब वो अपनी बात कहता है तो उसे मुल्क के खिलाफ आवाज समझा जाता है।default (8)

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz