Posted On by &filed under खेल-जगत.


PAL5388_JPG_184854कल मुंबई का सामना हैदराबाद से, दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति
नई दिल्ली, । कल मुंबई इंडियंस का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। दोनो ही टीमों के लिए मुकाबला महत्वपूर्ण होगा। इसी चरण में दोनों टीमें के अभी समान 13 मैचों में 14-14 अंक हैं और प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए दोनों ही टीमों को अंतिम अंतिम लीग मैच जीतना होगा।
सनराइजर्स की टीम लगातार जीत के साथ अच्छी लय में थी लेकिन कल रात वर्षा से प्रभावित मैच में उसे रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ छह विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण मैच देर से शुरू हुआ और सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बनाये। इसके बाद एक बार फिर बारिश आयी और आरसीबी को छह ओवर में 81 रन का लक्ष्य मिला जो उसने क्रिस गेल (35) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 44) की पारियों की मदद से हासिल कर लिया।
सनराइजर्स के लिए कप्तान डेविड वार्नर और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि मध्यक्रम में मोइजेस हेनरिक्स, इयोन मोर्गन और लोकेश राहुल भी उपयोगी योगदान देने में सफल रहे हैं। डेल स्टेन, ट्रेंट बोल्ट, भुवनेवर कुमार, कर्ण शर्मा और आलराउंडर हेनरिक्स की मौजूदगी में टीम का गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत है। हाल के मैचों में भुवनेश्वर ने डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की है।
दूसरी तरफ मुंबई की टीम ने अपने पिछले मैच में करीबी मुकाबले में गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राडर्स को करीबी मुकाबले में पांच रन से हराया। टीम ने चार विकेट पर 79 रन के मुश्किल हालात से उबरते हुए चार विकेट प 171 रन का मजबूत स्कोर खडा किया। मुंबई की ओर से हार्दिक पांड्या ने 31 गेंद में नाबाद 61 रन की पारी खेली और फिर टीम ने वानखेडे स्टेडियम पर केकेआर को सात विकेट पर 166 रन पर रोक दिया।
मुंबई के पास लेंडल सिमंस, रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं जबकि लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह जैसे अनुभवी गेंदबाज कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं। मुंबई की टीम हालांकि कई बार जूझती दिखती है और अगर उसे प्ले आफ में जगह बनानी है तो कल एकजुट होकर प्रभावी प्रदर्शन करना हो

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz