Posted On by &filed under खेल-जगत.


Chennai Super Kings players celebrate the fall of wicket of Mumbai Indians` Rohit Sharma at Chennai on April 6, 2013. (Photo: IANS)धोनी ने हार के लिए खराब बल्लेबाजी व गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया
मुम्बई,। मुंबई से मिली 25 रन की हार से निराश चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने हार के लिए खराब बल्लेबाजी और गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया है। मैदान पर शांत दिखने वाले कैप्टन कूल ने कहा, “हमारी बल्लेबाजी में आक्रामकता नहीं थी और 180 से अधिक के स्कोर का पीछा करना हमेशा मुश्किल होता है।”धोनी ने कहा “हमने मैच के बीच में ही लय खो दी थी जबकि अंपायर ने स्मिथ को लेकर जो निर्णय दिया था वह सही नहीं था। हमें अपने खेल को सुधारना होगा। हमें मैच के छठे ओवर तक विकेट लेने चाहिये थे लेकिन मैं फिर भी अपनी गेंदबाजी से निराश नहीं हूं।”
धोनी ने कहा “हम 10वें ओवर के बाद भी कुछ अच्छी स्थिति में थे। हमने हमेशा मुश्किल स्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया है। हम अब रांची जाएंगी और मजबूती से खेलने का प्रयास करेंगे।” अपने गृह नगर रांची में खेलने को लेकर कप्तान ने कहा, “हम रांची में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे। लेकिन हमने वहां बहुत अधिक मैच नहीं खेले हैं। हमारे लिये वहां मिला जुला समर्थन होगा लेकिन वहां के समर्थक निश्चित ही मुझसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।”चेन्नई का तीसरा विकेट सुरेश रैना के रूप में 86 के स्कोर पर गिरा। इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर आए। पहली गेंद पर ही वे हरभजन सिंह का शिकार बन गए। वहीं, से पूरा मैच पलट गया। मैच के बाद हरभजन सिंह ने भी इसे टर्निंग प्वाइंट बताया। भज्जी ने कहा, “जीत के लिए धोनी की विकेट बहुत जरूरी थी। वहीं, से मैच हमारे कब्जे में आ गया।”

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz