download (1)सपा के गुंड़ई का विधानसभा चुनाव में मुंहतोड़ जबाब देगी भाजपा- लक्ष्मीकान्त वाजपेयी
वाराणसी, 30 मई (हिस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में सपा की गुड़ई और प्रशासन घालमेल किसी कीमत पर नहीं चलने देंगे। यदि बूथ पर सपाइयों ने लठैती की या प्रशासनिक अफसर प्रदेश सरकार का एजेन्ट बन मूक दर्शक बने रहे, तो भाजपा जैसे को तैसा वाले अंदाज में ़ जबाब देगी।
शनिवार की अपरान्ह रविन्द्रपुरी स्थित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यालय में हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकान्त वाजेपयी ने कहीं। श्री वाजपेयी ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष करवाने के लिए संकल्पित है। विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग की भूमिका पर उठे सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग का सम्मान करते हंै। लेकिन पिछले चुनाव में फिरोजाबाद के 222 बूथों पर सपा ने कब्जा कर लिया था। इस बार यह नहीं चलेगा। कहा कि भाजपा फरोजाबाद, कन्नौज, आजमगढ़, मैनपुरी विधानसभा चुनाव के दौरान बूथ पर कब्जा करने की कोशिश कर सकती है। भाजपा इसे ध्यान में रखकर आगे की रणनीति तैयार करेगी।सपा सरकार विकास कार्यो में अडं़गेबाजी कर रहीडा. वाजपेयी ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार केन्द्र के विकास कार्यों में जानबूझकर अड़ंगेबाजी कर रही है। भाजपा के सांसदों, विधायकांे के क्षेत्र को विकास कार्यों से महरूम किया जा रहा है।श्री लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में दूसरे जनपदों के सांसद और विधायकों को आड़े हाथांे लिया। उन्होंने उन्हें नसीहत देते हुए कहा, यहां मीडिया में फोटो खिंचाने के बजाय अपने क्षेत्र में स्वच्छता अभियान को गति देने में लगिए। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डा.लक्ष्मीकान्त वाजेपयी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की जनहितकारी योजनाओं खासकर पीएम के दुर्घटना बीमा योजना, पेंशन योजना, जनधन योजना की बैंकों में क्या स्थिति है, जानने की कोशिश करते रहेंगे। शहर या कस्बे के एक या दो बैंको में जाकर जानकारी लेते रहेंगे।बैंक में खुद का 5101 रूपये से खाता खोलापंजाब नेशनल बेैंक के डीजीएम के आग्रह पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री वाजपेयी ने प्रक्रिया पूरा कर 5101 रूपये से बचत खाता खोला। इस दौरान बैंककर्मियो ने उनका दुर्घटना और पेंशन बीमा के लिए भी खाता खोला।
प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा में धांधली से नाराज युवाओं को भर्ती पर रोक लगने से थोड़ा सुकूल मिला है। इससे खुश युवाओं ने श्री वाजपेई का स्वागत किया। युवाओं की अगुवाई महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ महामंत्री अनीत पटेल और छात्रनेता गौरव सिंह कर रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *