भाजपा का राष्टीय उपाध्यक्ष बनकर ठगी, गिरफ्तार
भाजपा का राष्टीय उपाध्यक्ष बनकर ठगी, गिरफ्तार

स्वयं को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा केा राष्टीय उपाध्यक्ष बताकर ग्रेटर नोएडा के बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को थाना बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति के खिलाफ भाजपा के जिला मंत्री ने थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया था।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि भाजपा के जिला मंत्री पवन रावल ने थाना बादलपुर में शिकायत दर्ज करायी थी कि स्वयं को भाजपा युवा मोर्चा का राष्टीय उपाध्यक्ष बताकर दक्षेन्द्र शर्मा नामक एक जिले के बेरोजगार युवकों से नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी कर रहा है।

कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। वह संभल जिले के गांव भनौता का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने दर्जनों बेरोजगार युवकों के साथ ठगी करने की बात स्वीकारी है।

उन्होंने बताया कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उक्त नटवरलाल ने कितने बेरोजगार युवकों के साथ ठगी की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ लखनउ में भी मुकदमे दर्ज हैं।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *