अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं : अनिल अंबानी
अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं : अनिल अंबानी

रिलायंस कैपिटल के चेयरमैन अनिल अंबानी ने आज अपने पुत्र अनमोल का नए निदेशक के रूप में परिचय कराते हुए कहा कि वह अपने साथ काफी अच्छा भाग्य लाए हैं। उनके बोर्ड में शामिल होने के बाद से कंपनी के शेयर मूल्य में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ‘अनमोल इफेक्ट’ आगे भी जारी रहेगा।

कंपनी की वाषिर्क आम बैठक में 24 वर्षीय अनमोल की कार्यकारी निदेशक के रूप में नियुक्ति के लिए ‘मतदान’ करने के लिए शेयरधारकांे का आभार जताते हुए अंबानी ने कहा कि उनके पुत्र युवा जनांकिकी का हिस्सा हैं और वह भविष्य के ग्राहकों, शेयरधारकांे, कर्मचारियों तथा रिलायंस कैपिटल के अन्य अंशधारकांे से संबद्ध रहेंगे। उन्होंने इस बात का उल्लेख किया देश की आधी आबादी 30 साल से कम आयु की है। रिलायंस कैपिटल के कर्मचारियों की औसत आयु 34 साल है।

चेयरमैन ने कहा कि अनमोल अपने साथ अच्छा भाग्य लेकर आए हैं और कंपनी के शेयर का भाव 40 प्रतिशत बढ़ा है। उनके बोर्ड में शामिल होने से हमारे शेयरधारकांे के लिए मूल्य सृजन हुआ है। ‘‘मैं उम्मीद करता हूं और मुझे भरोसा है कि अनमोल इफेक्ट जारी रहेगा।

अनमोल के पास ब्रिटेन के वार्विक बिजनेस स्कूल की डिग्री है। वह कंपनी में दो साल के प्रशिक्षण के बाद 23 अगस्त को रिलायंस कैपिटल में अतिरिक्त निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं। आमसभा में आज अनमोल की नियुक्ति के लिए शेयरधारकांे की मंजूरी ली गई। अनमोल 2014 से रिलायंस कैपिटल में विभिन्न वित्तीय सेवाओं में काम कर रहे हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *