Posted On by &filed under राजनीति.


केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया के रोडशो के दौरान झड़प: 158 लोगों पर मुकदमा

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया के रोडशो के दौरान झड़प: 158 लोगों पर मुकदमा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान सामने से भी एक जुलूस निकलने को लेकर दोनों पक्षांे के बीच झड़प के मामले में आठ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कल स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान रानीगंज पावर हॉउस के पास सामने से एक अन्य जुलूस निकलने को लेकर उत्पन्न विवाद के बाद मारपीट के मामले में कल देर रात विनोद दुबे नामक व्यक्ति समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अन्य लोगों के विरद्ध हंगामे और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

मालूम हो कि कल रानीगंज पावर हाउस के पास अनुप्रिया के रोडशो के दौरान विनोद दुबे नामक व्यक्ति की अगुवाई में रोडशो के रास्ते पर ही जुलूस निकाले जाने पर उपजे विवाद ने तूल पकड़ लिया था और दोनों पक्षों के बीच तीखी झड़प हो गयी थी। इससे नाराज अपना दल कार्यकर्ताओं ने रानीगंज पावर हाउस के बाहर रायबरेली-वाराणसी राजमार्ग पर करीब छह घंटे तक रास्ता जाम किया था, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयी थीं।

अपना दल के महासचिव विशाल नाथ तिवारी ने आरोप लगाया था कि कहासुनी के दौरान अपना दल के विधायक आर. के. वर्मा से हाथापाई की गयी थी।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz