एटीएम काटने आया अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार
एटीएम काटने आया अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

पुलिस ने कल रात शहर में अदालत के सामने स्थित बैंक का एटीएम काट कर उसमें से रूपए निकालने के प्रयास में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि गिरोह के कुछ सदस्य फरार हो गये। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी अजय चानना ने बताया कि रविवार रात वह गश्त पर थे तभी पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अदालत के सामने स्थित केनरा बैंक के एटीएम के सामने एक कार खड़ी दिखी। पुलिस को देख कार में सवार युवक कार लेकर राजमार्ग की तरफ भागे और बाद में जौरी गांव के पास कार छोड़कर जंगल की तरफ भाग गये।

उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने एटीएम के अंदर से इस गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि यह लोग कार में सवार होकर दिल्ली से वारदात करने मुरैना आये थे। इनके पास कटर मशीन सहित सभी औजार थे जिससे एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की जा रही थी।

चानना ने बताया कि मौके से पकड़े गये व्यक्ति से पूछताछ कर भागने वाले बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है और शीघ्र ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले साल जुलाई 2015 में हाईवे पर बाईपास के सामने स्थित एटीएम को काटकर अज्ञात चोर 2.5 लाख रूपए निकाल ले गए थे। इस घटना का अभी तक कोई खुलासा नही हो सका है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *