Posted On by &filed under अपराध.


इस्तांबुल हवाईअड्डे से बचकर निकले रितिक रोशन

इस्तांबुल हवाईअड्डे से बचकर निकले रितिक रोशन

बालीवुड अभिनेता रितिक रोशन इस्तांबुल के अतातुर्क हवाईअड्डे पर हुए आत्मघाती हमले से कुछ घंटे पहले वहीं मौजूद थे। । इस हमले कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई है।

‘बैंग-बैंग’ के 42 वर्षीय अभिनेता अपने बेटे रेहान और रिधान के साथ अफ्रीका में छुट्टियां मनाने गए थे । इस्तांबुल हवाईअड्डे से उन्हें भारत के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़नी थी जो वे पकड़ नहीं पाए।

रितिक ने ट्वीट किया, ‘‘ इस्तांबुल में कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ नहीं पाए और हवाईअड्डे पर फंस गए थे। अगली फ्लाइट अगले दिन थी लेकिन मैंने इकोनॉमी में टिकट ली और वहां से रवाना हो गया। ’’ अभिनेता ने हवाईअड्डे के कर्मचारियों का सहायता के लिए शुक्रिया अदा किया और अपने प्रशंसकों से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की अपील भी की।

उन्होंने लिखा, ‘‘ इस्तांबुल हवाईअड्डे के कर्मचारियों ने कुछ घंटे पहले हमारी मदद की। भयानक खबर। धर्म के नाम पर मासूमों की हत्या। हमें अवश्य ही आतंक के खिलाफ एकजुट होकर खड़े होने की जरूरत है।’’ इस्लामिक स्टेट समूह के तीन संदिग्ध आत्मघाती हमलावरों ने इस्तांबुल अतातुर्क हवाईअड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर हमला किया था। इस हमले कम से कम 36 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz