भाजपा नेता पर हमले में इस्तेमाल कार बरामद
भाजपा नेता पर हमले में इस्तेमाल कार बरामद

भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर गाजियाबाद में हुए हमले में इस्तेमाल की गयी कार आज सुबह बरामद कर ली गयी। पुलिस कई कोणों से इस मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने यहां बताया कि अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा कल तेवतिया पर किये गये हमले में इस्तेमाल की गयी कार आज सुबह इसी जिले के देहात क्षेत्र में बरामद की गयी है। उसके फोरेंसिक प्रमाण हासिल करने के लिये विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम वहां चली गयी है। तेवतिया और दो अन्य घायलों का फोर्टिस अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वारदात में प्रयोग की गयी रायफल और पिस्तौल भी बरामद की जा चुकी है।

उन्होंने कहा ‘‘जहां तक घटना की पृष्ठभूमि का सवाल है तो हम विभिन्न कोणों पर काम कर रहे हैं। दो तीन साल पहले एक मुठभेड़ हुई थी, उसे ले कर रंजिश की बात आ रही है। एक और परिवार है, जिसके यहां तिहरा हत्याकाण्ड हुआ था, उसे ले कर भी रंजिश का मामला सामने आ रहा है।’’ अहमद ने बताया कि तेवतिया के पास सुरक्षा नहीं थी। इसकी छानबीन की जाएगी, लेकिन फिलहाल हमारा लक्ष्य अपराधियों की गिरफ्तारी है।

मालूम हो कि भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजपाल तेवतिया पर अज्ञात बंदूकधारियों ने कल मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित रावली मार्ग पर हमला किया था।

मेरठ जोन के आईजी सुजीत पाण्डे ने बताया कि एक कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर तेवतिया और अन्य लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसमें तेवतिया सहित छह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे फरार हो गए। मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से साल 2012 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके तेवतिया आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर गाजियाबाद आ रहे थे।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *