Posted On by &filed under मनोरंजन.


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हॉलीवुड में भी अपने अभिनय और रूप का जादू बिखेर रही है, लेकिन उनके फैंस को ब्रिटिश मीडिया ने एक बड़ा झटका दिया है। हाल ही में लॉस एंजिलिस में दीपिका ने टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच से मुलाकात की। इस दौरान ‘द डेली मेल’ ने दीपिका पादुकोण को नहीं पहचाना। जिसे लेकर द डेली मेल और दीपिका के फॉलोवर्स में ट्वीटर पर प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है।
हाल ही में लॉस एंजेलिस में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने एक साथ एक रेस्त्रां में डिनर किया। इस दौरान वहां के मशहूर अखबार डेली मेल ने इन दोनों को लेकर खबर चलाई। इस दौरान द डेली मेल ने खबर चलाया कि ‘टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच एक महिला दोस्त के साथ स्पॉट किए गए। इस दौरान द डेली मेल ने यह साफ कर दिया कि वह अभिनेत्री दीपिका को नहीं पहचानता है। शायद इसीलिए उन्हें महिला दोस्त लिखा है। वहीं द डेली मेल की इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। यह खबर काफी तेजी से वायरल हुई। दीपिका के फैंस का कहना है कि द डेली मेल पहले दीपिका को पहचान ले। कुछ ट्वीटर यूजर्स ने यह लिखा कि ब्रिटिश मीडिया दीपिका पादुकोण नोवाक जोकोविच की महज़ दोस्त मात्र नहीं हैं बल्कि एक बड़ी सेलेब्रिटी हैं।
ऐसे ही तमाम कमेंट्स की झ़ड़ी लगी है। हालांकि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर द डेली मेल के फैंस इसे कोई बड़ी गलती नहीं मान रहे हैं। कुल फालोवर्स ने दीपिका के फैंस के कमेंट्स के जवाब में लिखा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ना पहचान पाना कोई बड़ी बात नहीं है। ये तो एक साधारण बात है। क्या भारतीय मीडिया ये दावा कर सकता है कि वो सभी ब्रिटिश कलाकारों को पहचानता होगा। वह हर किसी को उसके चेहरे और नाम से अच्‍छे जानता है। द डेली मेल की इस गलती से सोशल मीडिया पर उसकी काफी खिचाई हो रही है। गौरतलब है कि इससे पहले ट्वीटर पर 2014 टेनिस स्‍टार मारिया शारापोवा द्वारा सचिन तेंदुलकर को न पचनाने वाले मामले की भी खिंचाई हो चुकी है।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz