Posted On by &filed under राजनीति.


बसपा प्रत्याशी लापता, पुलिस को अपहरण का संदेह

बसपा प्रत्याशी लापता, पुलिस को अपहरण का संदेह

बुढ़ाना विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी मेरठ जिले में उस समय लापता हो गये जब वह दिल्ली से मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि यह अपहरण का एक मामला हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक, कल शाम मोहम्मद आरिफ की कार मेरठ जिले के कांकर खेरा थाना इलाके में मिली थी।

2017 में होने वाले चुनाव के लिए बसपा हाई कमान ने 40 वर्षीय व्यापारी आरिफ को बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है। आरिफ दिल्ली से यहां अपने पैतृक गांव जोल्ला आ रहे थे।

उनके परिवार के सदस्यों ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह कल सुबह अपनी कार में 10 लाख रूपया लेकर मुजफ्फरनगर की ओर रवाना हुये लेकिन जब वह अपने पैतृक आवास नहीं पहुंचे तो उन्हें फोन किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका।

बाद में परिवार के सदस्यों ने तलाशी अभियान शुरू किया और उनकी कार मेरठ में मिली जो अंदर से बंद थी।

मेरठ के पुलिस अधीक्षक :शहर: ओमप्रकाश ने बताया कि आरिफ के परिवार के सदस्यों को संदेह है कि अपहरण के पीछे बुढ़ाना से बसपा के पूर्व प्रत्याशी रहे नईम का हाथ है।

एसपी ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस नईम के घर गयी लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

हालांकि, बसपा के विधान पाषर्द और मेरठ जोन के समन्वयक अतर सिंह राव ने आरोप को खारिज करते हुये कहा, ‘‘नईम इस तरह की किसी घटना में शामिल नहीं हो सकते।’’ आरिफ के गायब होने को लेकर उनके समर्थकों और परिवार के सदस्यों ने करनाल-मेरठ राजमार्ग को यहां गढ़ी सखवात गांव में कुछ घंटे तक जाम कर दिया और पुलिस के प्रदर्शनकारियों को शांत करने के बाद सड़क पर यातायात फिर से बहाल हो सका।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz