Posted On by &filed under राजनीति.


भाजपा में हैं कई आपराधिक तत्व : मायावती

भाजपा में हैं कई आपराधिक तत्व : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज भाजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में कई आपराधिक तत्व, बदमाश और माफिया हैं।

मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा में इतने कुख्यात गुंडे हैं कि उनके नाम गिनाने लग जाउं तो .. शुरूआत गुजरात से होती है। अमित शाह जो दावे कर रहे हैं, आपको पता है उनका क्या इतिहास रहा है?’’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में भाजपा में आपराधिक तत्व, गुंडे, बदमाश और माफिया हैं।

दरअसल शाह ने कल झांसी में परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत करते हुए सपा और बसपा दोनों ही पार्टियों में गुंडे, माफिया और अपराधी होने की बात कही थी। उन्होंने हाल ही में सपा में विलय करने वाले कौमी एकता दल के मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी, माफिया अतीक अहमद और आजम खां का नाम लिया तो बसपा में नसीमुद्दीन सिददीकी का नाम लिया था। शाह ने यह भी दावा किया था कि भाजपा में एक भी गुंडा नहीं है और यह गुंडों की पार्टी नहीं है।

मायावती ने अमित शाह के इसी बयान पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा केन्द्र में अपनी सरकार की विफलताओं को छिपाने तथा लोकसभा के चुनावी वायदे को पूरा नहीं कर पाने की नाकामी पर परदा डालने के लिए परिवर्तन यात्राओं की ‘ड्रामेबाजी’ कर रही है।

शाह पर हमला जारी रखते हुए मायावती ने कहा कि अत्यंत पिछड़े क्षेत्र बुंदेलखंड और पूर्वांचल तथा उत्तर प्रदेश के गरीब असहाय लोगों को मारूति कार नहीं बल्कि रोजी रोटी के अवसर एवं स्थानीय स्तर पर रोजगार चाहिए। पानी, बिजली, और स्वास्थ्य सेवाएं चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता को अपना अलग बुंदेलखंड, अवध, पूर्वांचल और पश्चिम प्रदेश चाहिए लेकिन भाजपा ऐसा नहीं चाहती। यदि भाजपा वादे के मुताबिक विदेशों से काला धन लाकर गरीब जनता को 20-25 लाख रूपये दे दे, तो वे ना सिर्फ मारूति कार ले सकेंगे बल्कि अपना छोटा मोटा कारोबार भी शुरू कर लेंगे।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz