प्रियंका, दीपिका ने अपने काम से भारत को गौरवान्वित किया : प्रबल
प्रियंका, दीपिका ने अपने काम से भारत को गौरवान्वित किया : प्रबल

नेपाली-अमेरिकी फैशन डिजायनर प्रबल गुरूंग का कहना है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में अपने काम से भारत को गौरवान्वित कर रही हैं।

प्रबल ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘यह काफी शानदार और उल्लेखनीय है। वह जो कर रही हैं वह बहुत बढ़िया है। उन्होंने अन्य :कलाकारों: के लिए दरवाजे खोल दिये हैं, वे भारतीय कलाकारों की छवि बदल रही हैं।’’ नेपाली-अमेरिकी फैशन डिजायनर प्रबल गुरूंग ने अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा, लेडी गागा, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट सहित अन्य जानी मानी शख्सियतों के कपड़े डिजायन किये हैं।

37 वर्षीय डिजायनर के मुताबिक, हिन्दी फिल्म जगत या हॉलीवुड में जिन अभिनेत्रियों के उन्होंने कपड़े डिजायन किये उन सभी लोगों में फैशन बोध जबर्दस्त था।

अभिनेताओं के बारे में उन्होंने बताया, ‘‘रयान गोसलिंग और सिद्धार्थ मल्होत्रा का डिजायनिंग संेस अच्छा है। वह फैशन की अवधारणा को आगे बढ़ाते हैं।’’ उनका मानना है कि अभिनेताओं के अलावा करण जौहर सहित कुछ फिल्म निर्माता भी हैं जो अपनी फिल्मों में अभिनेताओं के परिधानों पर ध्यान देते हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *