फडणवीस का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, मुख्यमंत्री सुरक्षित
फडणवीस का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, मुख्यमंत्री सुरक्षित

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस का हेलीकॉप्टर लातूर जिले के निलंगा में तकनीकी खामी के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया हालांकि मुख्यमंत्री सुरक्षित है।

दुर्घटना के बाद फडणवीस ने ट्वीट किया, ‘‘हमारा हेलिकॉप्टर लातूर में दुर्घटनाग्रस्त हुआ लेकिन मैं और मेरी टीम एकदम सुरक्षित है और ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं है।’’ डीजीसीए के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह एक दुर्घटना थी और हेलीकॉप्टर को काफी क्षति पहुंची है।

मुख्यमंत्री राज्यभर के किसानों से संपर्क बढ़ाने के लिए भाजपा के ‘‘शिवार संवाद सभा’में शिरकत करने के लिए लातूर गए थे।

उन्होंने बाद में संवाददातादओं से कहा, ‘‘मैं सुरक्षित हूं। एक छोटी सी दुर्घटना थी। लोगों को अफवाहों में विश्वास नहीं करना चाहिए।’’ निलंगा में हवाईपट्टी से उड़ान भरते ही हेलीकॉप्टर में तकनीकी खामी आ गई थी। वह वहां एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘कोई घायल नहीं हुआ। मेरे मीड़िया सलाहकार केतन पाठक को हल्की चोटें आईं है।। महाराष्ट्र की 11 करोड़ जनता की दुआओं मैं सुरक्षित हूं।’’ हेलीकॉप्टर का पायलट भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है।

फडणवीस ने कहा, ‘‘यह एक नया हेलीकॉप्टर है। हम इस घटना के बारे में पुलिस से जानकारी लेंगे।’’ हाल ही में विदर्भ क्षेत्र के गढ़चिरौली की यात्रा के दौरान भी उनके हैलिकॉप्टर में तकनीकी खामी आई थी जिसके बाद उन्हें नागपुर के लिए सड़क मार्ग से यात्रा करनी पड़ी थी।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *