Posted On by &filed under अपराध.


पानी के लिए फायरिंग, एक घायल

पानी के लिए फायरिंग, एक घायल

जिले की आमला तहसील में पानी की आपूर्ति नहीं करने से नाराज एक युवक ने नगर पालिका के कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल कर्मचारी को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आमला पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी लखन पानी नहीं मिलने से नाराज था। बीती रात उसका नगर पालिका कर्मचारी रमेश सुपतकर से पानी की आपूर्ति को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते लखन ने देशी पिस्तौल से रमेश पर फायर कर दिया।

उन्होंने बताया कि घायल रमेश को उपचार के लिये आमला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये पाढ़र के मिशनरी अस्पताल भिजवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसका ऑपरेशन कर गोली निकाल दी।

पुलिस ने आरोपी लखन को गिरफ्तार कर देशी पिस्तौल जब्त कर लिया है।

इधर, आमला नगर पालिका परिषद के जलप्रदाय शाखा के कर्मचारियों ने गोली कांड के विरोध में हड़ताल शुरू कर दी है। जलप्रदाय शाखा कर्मचारियों की हड़ताल से नगर में पेयजल प्रदाय की स्थिति और बिगड़ने के आसार हैं।

इसबीच बैतूल जिला मुख्यालय में पेयजल की समस्या विकराल रूप ले चुकी है। पानी की कमी को देखते हुए जिला प्रशासन ने पानी पर पहरा लगा दिया है और सीआरपीसी की धारा 144 लगा दी है। बैतूल जिले में पिछले तीन वषरे से बारिश औसत से कम हो रही है जिसके चलते इस वर्ष पानी का गंभीर संकट बना हुआ है।

(Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz