Posted On by &filed under अपराध.


बिहार पुलिस ने पत्रकार हत्या मामले में पांच को किया गिरफ्तार

बिहार पुलिस ने पत्रकार हत्या मामले में पांच को किया गिरफ्तार

बिहार पुलिस ने आज सिवान से पांच लोगों को गिरफ्तार कर दावा किया कि उन्होंने पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक :एडीजी मुख्यालय: सुनील कुमार ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ पुलिस ने पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और 7.65 बोर की देसी पिस्तौल और तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। ’’ एडीजी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान रोहित कुमार, विजय कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, इशू कुमार और सोनू कुमार गुप्ता के तौर पर हुई है।

रोहित कुमार ने कुबूल किया है कि पत्रकार पर उसने ही गोली चलाई थी जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है। पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल की गई 7.56 बोर की देसी पिस्तौल और तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की हंै।

राजदेव रंजन एक प्रमुख हिंदी समाचार पत्र के जिला संवाददाता थे। 13 मई की शाम को सिवान के शहर थाना इलाके में स्टेशन रोड पर उनकी उस वक्त कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर नजदीक की फल मंडी जा रहे थे।

घटना के बाद से ही नीतीश कुमार सरकार और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर देश भर में आलोचना की जा रही है।

एडीजी सुनील कुमार ने कहा कि तफ्तीश सही दिशा में चल रही है ,लेकिन अभी खत्म नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि पत्रकार हत्या मामले के मुख्य आरोपी रोहित कुमार ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसी ने राजदेव पर गोली चलाई थी लेकिन हत्या के पीछे के सही कारणों का उसने कोई खुलासा नहीं किया।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz