Posted On by &filed under राष्ट्रीय.


जीजेएम ने संकट की घड़ी में भाजपा सांसद की गैर मौजूदगी पर सवाल उठाया

जीजेएम ने संकट की घड़ी में भाजपा सांसद की गैर मौजूदगी पर सवाल उठाया

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा :जीजेएम: ने आज केंद्र से प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की और संकट की घड़ी में दाजर्ििलंग के भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया की गैर मौजूदगी पर सवाल उठाया।

दाजर्ििलंग से विधायक और जीजेएम के वरिष्ठ नेता अमर सिंह राय ने कहा, Þ Þगठबंधन साझेदार भाजपा की भूमिका बहुत ही निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है। हमें केंद्र सरकार से कुछ सकारात्मकता की उम्मीद की थी। हमें ऐसा महसूस होता है कि केंद्र और राज्य ने हमारा इस्तेमाल मोहरे की तरह किया। Þ Þ जीजेएम भाजपा की सहयोगी है और उसी की मदद से भगवा दल ने वर्ष 2009 और वर्ष 2014 में दाजर्ििलंग लोकसभा सीट जीती।

राय ने कहा, Þ Þहम केंद्र के साथ कभी भी बैठने को तैयार हैं। राज्य के साथ शर्त यह होगी कि विश्वास बहाली के उपाय के तौर पर वे सभी बलों को वापस बुलाएं और हालात सामान्य होने दें। फिर हम बातचीत के लिए बैठेंगे जिसमें गोरखालैंड मुख्य एजेंडा होगा। Þ Þ स्थानीय भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया की अनुपस्थिति पर सवाल उठाते हुए राय ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि संकट की इस घड़ी में उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र से दूर रहने का फैसला लिया।

राय ने कहा, Þ Þकहां हैं श्रीमान अहलूवालिया? उन्हें यहां होना चाहिए था, सभी का यही मानना है। संकट की इस घड़ी में उन्हें यहां होना चाहिए था। हमें उनसे बहुत ज्यादा निराशा हुई।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

* Copy This Password *

* Type Or Paste Password Here *