Posted On by &filed under खेल-जगत.


भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिये रामदीन वेस्टइंडीज टीम से बाहर

भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिये रामदीन वेस्टइंडीज टीम से बाहर

अनुभवी विकेटकीपर दिनेश रामदीन को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये वेस्टइंडीज टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज रोस्टन चेस को पहली बार राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में मौका दिया गया है।

आफ स्पिन गेंदबाज चेस ने हाल ही में भारत के खिलाफ दो दिवसीय अ5यास मैच खेला था जिसमें वह तीन रन ही बना सके । प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 29 मैचों में 42 . 87 की औसत से रन बनाये हैं ।

पिछले 11 साल से वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा रहे रामदीन ने 74 टेस्ट खेलकर 25 . 87 की औसत से रन बनाये हैं । पिछले सप्ताह ही उन्होंने ट्वीट किया था कि उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है ।

बायें हाथ के बल्लेबाज लियोन जानसन की वापसी हुई है जबकि तेज गेंदबाज केमार रोच को बाहर कर दिया गया है । तेज गेंदबाज जेरोम टेलर भी टीम में नहीं है क्योंकि उन्होंने बोर्ड को सूचित कर दिया था कि वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं ।

शेनोन गैब्रियल टीम में अकेले विशेषज्ञ तेज गेंदबाज हैं जबकि उनका साथ देने के लिये हरफनमौला कालरेस ब्रेथवेट और कप्तान जासन होल्डर हें ।

पहला टेस्ट 21 जुलाई से एंटीगा में दूसरा होगा । वेस्टइंडीज टीम : जासन होल्डर : कप्तान :, क्रेग ब्रेथवेट, देवेंद्र बिशू, जर्मेन ब्लैकवुड, कालरेस ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, राजेंद्र चंद्रिका, रोस्टन चेस, शेन डोरिच, शेनोन गैब्रियल, लियोन जानसन, मलरेन सैमुअल्स ।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz