Posted On by &filed under मनोरंजन.


देशभर में रिलीज हुई ‘कबाली’

देशभर में रिलीज हुई ‘कबाली’

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ आज देश भर में रिलीज हो गई। बड़ी संख्या में प्रशंसक आज तड़के अपने प्रिय अभिनेता की एक झलक देखने के लिए सिनेमा घरों में उमड़ पड़े।

फिल्म राज्य में 1000 स्क्रीन समेत देशभर में करीब 5,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। निर्देशक पा रंजीत की इस फिल्म के कुछ विशेष शो आज सुबह भी चलाए गए।

मशहूर सिनेमा घरों के बाहर अभिनेता के कटआउट और बैनर भी लगाए गए है। रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘लिंगा’ के बॉक्स ऑफिस पर असफल रहने के बाद से ही इस फिल्म का उनके प्रशंसक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

कई स्थानों पर कुछ लोगों और संस्थानों द्वारा सारी टिकट बुक करवा लेने की वजह से कुछ प्रशंसक नाराज भी दिखंे। लेकिन व्यापक रूप से सिनेमा घरों के बाहर लोग खुश नजर आए।

फिल्म के निर्माता कलैपुलि एस थानु हैं।

अमेरिका समेत कई देशों में फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी है।

फिल्म का ‘नेरूपुड्डा’ गीत पहले ही हिट हो चुका है। फिल्म का संगीत संतोष नारायण ने दिया है। ‘कबाली’ में राधिका आप्टे धन्सिका और कलैआरासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस बीच बेंगलूरू से फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग देखने आए लोगों ने समय और स्थान में किए गए बदलाव को लेकर भी शिकायत की। प्रशंसकों के लिए यह विशेष व्यवस्था एयर एशिया ने की थी।

चेन्नई के सिनेमा घर में उन्हें फिल्म रजनीकांत के साथ दिखाने का वादा किया गया था लेकिन बाद में स्क्रीनिंग का स्थान बदल दिया गया।

कंपनी ने अपनी गलती मानते हुए प्रशंसकों को मुआवजा देने की बात कही है।

‘लिंगा’ के वितरण के समय कथित रूप से फिल्म वितरण फर्म को हुए नुकसान के मुआवजे की मांग कर रही फर्म ने ‘कबाली’ की रिलीज रोकने की याचिका दायर की थी जिसे कल मद्रास उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया जिसके बाद आज फिल्म रिलीज हुई।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz