केजरीवाल ने मोदी पर कसा तंज, कहा रिलायंस के लिए ‘मॉडलिंग’ करते रहिए
केजरीवाल ने मोदी पर कसा तंज, कहा रिलायंस के लिए ‘मॉडलिंग’ करते रहिए

रिलायंस कंपनी के एक विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर दिखने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री का उपहास उड़ाते हुए उन्हें ‘‘मिस्टर रिलायंस’’ की उपमा दे डाली और प्रधानमंत्री पर कंपनी की नई जियो सेवा का ‘‘खुलेआम प्रचार’’ करने का आरोप लगाया।

एक दिन पहले ही मुकेश अंबानी नीत समूह ने अखबारों में विज्ञापन दिया था जिसमें प्रधानमंत्री का चेहरा भी नजर आया था, जिसके बाद ही मोदी पर केजरीवाल का यह तीखा हमला सामने आया है। बहरहाल मोदी पर इस तीखे हमले के साथ केजरीवाल ने उन्हें यह सलाह दी कि वह ‘‘रिलायंस के लिए मॉडलिंग करते रहें’’।

केजरीवाल ने कई ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘मोदीजी आप रिलायंस विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करते रहें। समूचे देश के कामगार 2019 में आपको सबक सिखाएंगे। प्रधानमंत्री बतौर मिस्टर रिलायंस। क्या यह साबित करने के लिए अब किसी सबूत की जरूरत है कि मोदीजी अंबानी की पॉकेट में हैं। देश के प्रधानमंत्री खुलेआम रिलायंस के उत्पाद का प्रचार कर रहे हैं।’’ बहरहाल, इस विज्ञापन के जरिए रिलायंस ने जियो 4जी सेवा को मोदी सरकार की प्रमुख ‘डिजिटल इंडिया’ परियोजना को समर्पित किया।

कल इसके लॉन्च पर अंबानी ने कहा था ‘‘जियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया स्वप्न को पूर्ण करेगा’’। भारत की डिजिटल आकांक्षाओं को पूरा करने में उन्होंने जियो को एक ‘‘क्रांतिकारी’’ कदम बताया था।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *