Posted On by &filed under राजनीति.


खरा ने ‘फर्जी’ साधुओं पर साधा निशाना

खरा ने ‘फर्जी’ साधुओं पर साधा निशाना

आप के नेता सुखपाल खरा ने आज एक विवादित बयान देते हुये कहा कि ‘अपने नकली साधुओं और संतों के बजाय’ मदर टेरेसा वास्तव में संत की उपाधि प्रदान किये जाने की हकदार हैं।

एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘मानवता और गरीबी के लिए मदर टेरेसा के योगदान के लिए मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं। हमारे फर्जी साधुओं और संतों के बजाय वह एक सच्चा ‘संत’ घोषित किए जाने की हकदार हैं।’’ पिछले साल कांग्रेस छोड़ कर आप में शामिल होने वाले खरा ने इसके बाद किये गये एक अन्य ट्वीट में अपने पिछले ट्वीट पर सफाई देते हुये कहा कि, ‘‘मैं अंधविश्वास फैलाने वाले फर्जी साधुओं के खिलाफ हूं।’’ उन्होंने बताया, ‘‘मैंने वास्तविक साधुओं और संतों के बारे में कुछ नहीं कहा है और ना ही किसी का नाम लिया है। मैं केवल उन लोगों के बारे में बात कर रहा हूं जो केवल लोगों की संवदेनाओं से खेलते हैं और अंधविश्वास फैलाते हैं।’’ हालांकि, बोलाथ से पूर्व विधायक ने वरिष्ठ नेता सुचा सिंह छोटेपुर को हटाये जाने के बाद आप की पंजाब शाखा में हुयी घटनाओं को ज्यादा तवोज्जो नहीं दी।

छोटेपुर को एक वीडियो क्लिप सामने आने के बाद उन्हें पार्टी के राज्य संयोजक के पद से हटा दिया गया था। इस वीडियो क्लिप में वह चुनाव में टिकटों के बदले कथित तौर पर रूपया लेते हुये नजर आ रहे हैं।’’ खरा ने दावा किया कि आप का जनाधार बरकरार है और 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाली सार्वजनिक सभाओं में पार्टी को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

उन्होंने बताया कि जब आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल आठ सितंबर से राज्य का दौरा करेंगे तब पार्टी को आगे और ज्यादा मजबूती मिलेगी।

खरा ने कहा, ‘‘उनकी यात्रा के दौरान हम लोग एक बड़ी रैली का भी आयोजन करेंगे।’’

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz