अपहरण के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज
अपहरण के आरोप में एक व्यक्ति पर मामला दर्ज

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में घर से बहन व भाभी का अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार को नरहावली निवासी सुशील का छोटा भाई कुछ लोगों के साथ उसके घर आया और उसकी बहन सपना व भाभी ममता का अपहरण करके ले गया।

वहीं सेक्टर-21डी निवासी ललित मोहन ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार को बबलू दहिया व अजय निवासी एसजीएम नगर ने उसका अपहरण करने का प्रयास किया।

उधर फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लडकी को सोमवार को राहुल नामक युवक बहला फुसलाकर शादी करने की नीयत से अपने साथ भगाकर ले गया।

वहीं फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी कि सोमवार को उसकी 27 वर्षीय बेटी रहस्यमय परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल पाया।

एक अन्य मामले में फरीदाबाद निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दी कि उसकी 27 वर्षीय पत्नी व तीन वर्षीय बेटा सक्षम अचानक घर से गायब हो गए। उसने उन दोनों को काफी तलाशा परंतु उनका कोई अता पता नहीं चल पाया। पुलिस ने सभी मामले दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *