Posted On by &filed under अपराध.


मेडिकल छात्र का शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

मेडिकल छात्र का शव बरामद, आत्महत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थित एक मेडिकल कालेज के छात्रावास में एमबीबीएस के एक छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। शुरुआती जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक :नगर: समीर सौरभ ने आज यहां बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित श्रीराम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के छात्र यश खटवानी :22: का शव मंगलवार की रात छात्रावास स्थित एक कमरे में फांसी से लटकता पाया गया।

उन्होंने बताया कि के कमरे से शराब की बोतल, चूहा मार दवा और एक खत मिला है। भोजीपुरा थाना पुलिस और फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। आत्महत्या का कारण पता किया जा रहा है।

सौरभ ने बताया कि व्यवसायी मनोज खटवानी का इकलौता बेटा यश एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र था। कल उसके साथी उसे खोजते हुए ब्वॉयज हॉस्टल स्थित उसके कमरे में पहुंचे, लेकिन वह वहां नहीं था। उसके पास में स्थित कमरे का दरवाजा बंद था। इसकी सूचना मेडिकल कालेज के प्रबन्धन को दी गई। प्रबन्धन के लोगों ने पुलिस को इस बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो यश का शव कमरे में पंखे में नायलॉन की रस्सी से लटका हुआ मिला। शुरआती जांच में यह आत्महत्या का मामला लगता है। मौके पर मिली चीजों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही मौत की असल वजह का पता लग सकेगा।

सौरभ ने बताया कि यश अपने परिवार का इकलौता पुत्र था। उसके पिता मनोज खटवानी और चचेरे भाई किशोर खटवानी बरेली के बड़े दवा कारोबारी हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz