Posted On by &filed under मीडिया.


मेडिकल छात्र को करंट लगा

मेडिकल छात्र को करंट लगा

यहां के राख बाग क्षेत्र में टॉय ट्रेन की रेल पटरी में करंट आ जाने के कारण उसकी चपेट में आ जाने से एक मेडिकल छात्र झुलस गया जिसकी हालत गंभीर है ।

सीएमसीएच के निदेशक अब्राहम जी थॉमस ने कहा कि क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल के एक छात्र अंगुश को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया है।

थॉमस ने बताया कि छत्तीसगढ़ से आए प्रथम वर्ष में पढ़ रहा यह मेडिकल छात्र अपने दोस्तों के साथ टॉय ट्रेन से सैर करने के लिए राख बाग गया था।

उन्होंने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के दो घंटे बाद उसे होश में लाया गया । अब उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है और वह खुद से सांस ले सकता है लेकिन बीच बीच में रूक रूक कर ।

आईसीयू के प्रभारी गौरव भाटिया ने बताया कि अंगुस की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है लेकिन अभी वह पूरी तरह खतरे से बाहर नहीं है।

इस घटना को लेकर थॉमस ने लुधियाना नगर निगम के आयुक्त को पत्र लिखकर उनसे आग्रह किया है कि इस तरह की कोई दुर्घटना को रोकने के लिए रेल ट्रैक के दोनों ओर अवरोधक लगाने के लिए उचित कदम उठाया जाए।

उन्होंने बताया कि राख बाग के टॉय ट्रेन की पटरी पर किसी भी पल दुर्घटना घट सकती है।

थॉमस ने पत्र में लिखा है कि टॉय ट्रेन की पटरी में करंट आ जाने के कारण काफी खतरनाक स्थिति बन गयी है, खासकर बरसात के मौसम में यह और.खतरनाक है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz