Posted On by &filed under समाज.


मोबाइल बुक स्टोर से अपनी पसंद की किताब चुनिएं

मोबाइल बुक स्टोर से अपनी पसंद की किताब चुनिएं

पढ़ने की आदत को बढ़ावा देने और अच्छे लेखन की पहुंच बढ़ाने के लिए मोबाइल बुक स्टोर समूचे देश का चक्कर लगा रहा है जिसमें पाठकों को किताबों के बड़े संग्रह में से अपनी पसंद की पुस्तक को चुनने का मौका मिलेगा।

प्रकाशन भवन ने कहा कि पेंग्विन बुक इंडिया ने वॉकिंग बुकफेयर के साथ मिलकर ‘पेंग्विन ऑन व्हील्स’ को लांच किया है। इसमें पाठकों को सभी शैलियों की पुस्तकें मिलेंगी जिसमें पेंग्विन की श्रेष्ठ पुस्तकें भी शामिल हैं।

संग्रह में झुम्पा लाहिरी, अमिताव घोष, देवदत्त पटनायक, सलमान रूश्दी, रविंद्र सिंह, ट्विंकल खन्ना, हुसैन जैदी, खुशवंत सिंह, रस्किन बॉन्ड, इमरान हाशमी सहित अन्य की पुस्तकें शामिल होंगी।

पेंग्विन रेंडम हाउस की :विपणन एवं प्रकाशन-बाल: वरिष्ठ उपाध्यक्ष हिमाली सोढी ने कहा कि हमारा हमेशा से यही मकसद रहा है कि हमारी कहानियां और पुस्तकें हर किसी के लिए और हर जगह उपलब्ध रहें और हम लगातार पढ़ने की खुशी को साझा करने के लिए मौकों की तलाश में रहते हैं।

उन्होंने कहा कि विभिन्न पहलों के जरिए वॉकिंग बुकफेयर ने किताबों को उन शहरों में उपलब्ध कराया है जहां पर शायद लोग आसानी से बुकस्टोरों तक नहीं पहुंच पाते हैं और हमें खुशी हैं कि उनके साथ इस साझोदारी के माध्यम से हमारी किताबंे नए पाठकों तक पहुंचेगी।

पेग्विन ऑन व्हील्स फिलहाल ओडिशा में है और पूरे साल अलग अलग शहरों में यात्रा करेगी।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz