Posted On by &filed under राजनीति.


हिरासत में लिए गये मोहनिया

हिरासत में लिए गये मोहनिया

संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया को आज दिल्ली पुलिस ने महिलाओं के एक समूह से कथित तौर पर र्दुव्‍यवहार करने के आरोप में हिरासत में ले लिया।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष मोहनिया को दक्षिणी दिल्ली के खानपुर स्थित अपने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते समय पुलिस की एक टीम ने हिरासत में ले लिया।

विधायक पर 23 जून को महिलाओं के एक समूह से कथित बदसलूकी करने का आरोप है। महिलाओं का समूह अपने इलाके में जल संकट की शिकायत लेकर विधायक के पास गया था।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त :दक्षिण: नूपुर प्रसाद ने कहा, ‘‘महिलाओं के एक समूह की शिकायत के बाद नेब सराय पुलिस थाने में मोहनिया के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 506 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।’’ संगम विहार की रहने वाली शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि मोहनिया और उनके सहयोगियों ने जल संकट की स्थिति में मदद मांगने पर उनके साथ हाथापाई की और उन्हें धमकाया।

मोहनिया ने अपने खिलाफ लगाये गये आरोपों को ‘‘आधारहीन’’ बताते हुए उन्हें खारिज किया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं लेकिन मेरे खिलाफ लगाये गये आरोप निराधार है।’’ वहीं तुगलकाबाद इलाके में कल 60 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के लिए गोविंदपुरी पुलिस स्टेशन में भी मोहनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

1 Comment on "हिरासत में लिए गये मोहनिया"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
sahani
Guest
sahani

How Kejriwal team is encouraged by their leader Kejriwal how not to work but blame all on Mr Modi Govt .

wpDiscuz