जया की भतीजी दीपा को पोएस गार्डन आवास में प्रवेश देने से इनकार किया गया
जया की भतीजी दीपा को पोएस गार्डन आवास में प्रवेश देने से इनकार किया गया

दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के पोएस गार्डन स्थित घर पर आज तब नाटकीय स्थिति पैदा हो गई तब उनकी भतीजी जे दीपा को आवास में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई जिसके बाद उनके समर्थकों ने प्रदर्शन किया।

आवास पर मौजूद अन्नाद्रमुक अम्मा गुट के सूत्रों ने बताया कि दीपा अनियोजित तौर पर आईं थीं और अपनी दिवंगत बुआ की तस्वीर पर माला चढ़ाना चाहती थी जो विशाल आवास के बरामदे में है।

उन्होंने कहा कि शुरू में दीपा को तस्वीर पर माला चढ़ाने की अनुमति दे दी गई जिसके बाद वह घर में प्रवेश करना चाहती थी जिसकी इजाजत नहीं दी गई।

सूत्रों ने कहा, ‘‘अचानक से वह घर में प्रवेश करना चाहती थीं जिसके बारे में हमने कहा कि इजाजत देने का हमारे पास अधिकार नहीं है। हमने उन्हें यह भी रेखांकित किया कि घर बंद है और उनसे परिसर से चले जाने के लिए कहा।’’ संयोगवश जब दीपा घर पहुंची तो उनके भाई दीपक भी वहां मौजूद थे।

दीपा के समर्थकों ने यह आरोप लगाते हुए धरना दिया कि अन्नाद्रमुक अम्मा के उपमहासचिव टीटी दिनाकरन के समर्थकों ने घर में प्रवेश करने की कोशिश को रोका।

घटना को लेकर विवाद होने पर, पॉश इलाके में पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी गई है। वहीं संवाददाताओं के एक तबके ने आरोप लगाया कि उन्हें दीपा के वहां जाने के घटनाक्रम को कवर करने से रोका गया है।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *