केंद्रीय मंत्री पासवान को अस्पताल से छुट्टी मिली, आज शाम दिल्ली जाएंगे
केंद्रीय मंत्री पासवान को अस्पताल से छुट्टी मिली, आज शाम दिल्ली जाएंगे

सांस लेने में दिक्कत महसूस होने पर गत 12 जनवरी को पटना स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान को आज छुट्टी दे दी गयी।

पटना स्थित पारस अस्पताल के हृदय रोग विभाग के निदेशक डॉक्टर प्रमोद कुमार ने पीटीआई भाषा को बताया कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पूरी तरह स्वस्थ होने पर उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

रामविलास के ओएसडी आर सी मीणा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मंत्री आज शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

अस्पताल से छुट्टी मिलने पर रामविलास पासवान अपने पुत्र और लोजपा सांसद चिराग पासवान के साथ एक कार में बैठकर पटना के श्रीकृष्णापुरी स्थित आवास के लिए रवाना हो गए।

पारस एचएमआरआई के निदेशक स्वास्थ्य सेवा के डॉक्टर तलत हलीम द्वारा गत रात्रि जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया था कि रामविलास पासवान का स्वास्थ्य स्थिर है जिन्हें कल अस्पताल से छुट्टी दे दिए जाने की संभावना है।

गत 12 जनवरी को दोपहर में दिल्ली से पटना पहुंचे रामविलास दो दिवसीय दौरे पर गत 13 जनवरी को खगड़िया जाने वाले थे । उनका कल 15 जनवरी को पटना स्थित लोजपा के प्रदेश कार्यालय में मकर संक्रांति के अवसर पर दही-चूड़ा भोज में भाग लेने और फिर संवाददाता सम्मेलन के बाद अगले दिन 16 जनवरी को दिल्ली के लिए रवाना होने का कार्यक्रम था।

रामविलास के गत 12 जनवरी की देर शाम बीमार पड जाने पर उनके ये सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए थे।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *