Posted On by &filed under अपराध.


पुंछ में चौथा आतंकवादी ढेर, मुठभेड़ जारी

पुंछ में चौथा आतंकवादी ढेर, मुठभेड़ जारी

सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले में एक और आतंकवादी को ढेर कर दिया। इसके साथ ही पुंछ में जारी अभियान में मारे गये कुल आतंकवादियों की संख्या बढ़ कर चार हो गयी है।

एक रक्षा प्रवक्ता ने आज बताया, ‘‘एक और आतंकवादी का सफाया कर दिया गया। इसके साथ ही कल से जारी मुठभेड़ में मारे गये कुल आतंकवादियों की संख्या बढ़ कर चार हो गयी है।’’ पुंछ शहर में सुरक्षा बलों और चार आतंकवादियों के बीच हुई दोहरी मुठभेड़ में कल तीन आतंकवादियों और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी थी और एक पुलिस अधिकारी सहित छह अन्य लोग घायल हो गये थे। पुलिसकर्मी का आज पुंछ शहर में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

राजौरी-पुंछ रेंज के प्रभारी आईजी जॉन विलियम्स ने बताया कि एक घर से एक और आतंकवादी का शव बरामद किया गया है जहां कल एक आतंकवादी मारा गया था।

उन्होंने बताया कि मिनी सचिवालय में गोलीबारी जारी है और अभियान जारी है।

सुरक्षा बलों की कल सुबह से पुंछ शहर में निर्माणाधीन लघु सचिवालय के नजदीक दो स्थानों में छुपे चार आतंकवादियों के साथ दिनभर मुठभेड़ चली ।

पुंछ जिले में सेना के 93 ब्रिगेड मुख्यालयों के नजदीक लघु सचिवालय इमारत के करीब और शहर में अल्लाहपीर मोहल्ला में एक घर में कल सुबह साढ़े सात बजे मुठभेड़ शुरू हुयी।

पुलिस महानिदेशक राजेन्द्र कुमार ने बताया था, ‘‘दो अलग-अलग स्थानों पर दो मुठभेड़ों में चार आतंकवादी शामिल थे।’’ पुलिस ने बताया कि कल शाम जिस घर में आतंकवादियों ने पनाह ली थी वहां से एक दंपति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

लघु सचिवालय परिसर और अन्य स्थानों पर आतंकवादियों का पता लगाने के लिए अधिकारियों ने ड्रोन का इस्तेमाल किया।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz