Posted On by &filed under राजनीति.


असम चुनाव के नतीजे देश के लिए अहम संदेश: माधव

असम चुनाव के नतीजे देश के लिए अहम संदेश: माधव

असम में भाजपा और उसके सहयोगियों के जीत की ओर बढ़ने के संकेत मिलने के दौरान पार्टी के महासचिव राम माधव ने कहा है कि यह पूरे देश के लिए एक अहम संदेश है और यह संदेश एक उचित समय पर आया है।

माधव ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘देशभर में असम के चुनाव के बारे में एक जिज्ञासा थी। परिणाम बहुत महत्वपूर्ण है और यह पूरे देश के लिए एक स्पष्ट संदेश है और यह बिल्कुल सही समय पर आया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस को देश में हर जगह नकारा जा रहा है और उन्हें इससे सबक लेने चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि चुनाव के इस चरण का अपना महत्व है और इसने दिखाया है कि कांग्रेस ने ‘‘वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में मिली हार से कोई सबक नहीं लिया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लोग अब भी कांग्रेस को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। हमने कांग्रेस-मुक्त भारत का आह्वान किया है और लगता है कि लोगों ने इसे बेहद गंभीरता के साथ लिया है।’’ माधव ने कहा कि भाजपा सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व में असम में सरकार बनाएगी और पार्टी अपने विकास एजेंडे को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे पार्टी प्रमुख अमित शाह रिपीट शाह के दिशानिर्देशन में हमारे स्थानीय नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण चुनाव जीते।’’

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz