अभिनेता रणदीप बोस की हालत अब भी गंभीर
अभिनेता रणदीप बोस की हालत अब भी गंभीर

बांग्ला अभिनेता और प्रसिद्ध कलाकार सौमित्र चटर्जी के पोते रणदीप बोस की एक सड़क हादसे में घायल होने के बाद आज हालत गंभीर बनी हुई है।

रणदीप अपने दोस्त के दुपहिया वाहन पर पीछे बैठकर एक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। कल तड़के करीब दो बजे न्यू अलीपुर इलाके में मोटरसाइकिल कंक्रीट की दीवार से टकरा गयी। हादसे में रणदीप को कई चोटें आयी। उन्हें एक सुपर स्पेश्यिलिटी इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया।

इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस, कोलकाता ने आज जारी किये बुलेटिन में कहा, ‘‘26 वर्षीय रणदीप बोस को अन्य कई चोटों के साथ सिर में बड़ी चोट लगी है। भर्ती के समय उनका कोमा स्कोर 15 में से 4 था। मस्तिष्क से सूजन कम करने के लिए डिकम्प्रेसिव क्रैनिओटॉमी की गयी। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं।’’ इंस्टीट्यूट के सीईओ प्रोफेसर जॉन वैसिलुडिस ने बुलेटिन में कहा, ‘‘हड्डियों में सभी चोटों का पता लगाने के लिए उनकी हालत अस्थिर है। हालांकि उनको मस्तिष्क में लगी चोट काफी बड़ी हैं, उम्मीद करते हैं कि उन पर इलाज का असर हो।’’ मोटरसाइकिल चला रहे अभिनेता के दोस्त को भी कई फ्रैक्चर हुये हैं और उसे भी एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रणदीप ने ‘इगारो’ :2011: फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और उन्हें दत्ता वर्सेज दत्ता :2012:, मोइनाक भौमिक की ‘फैमिली एल्बम’ :2015: और कमलेश्वर मुखोपाध्याय की ‘ख्वातो’ :2016: में उनकी भूमिकाओं के लिए सराहा जाता है।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *