Posted On by &filed under अपराध.


युवक ने चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

युवक ने चचेरी बहन को बनाया हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक व्यक्ति ने अपनी सात साल की चचेरी बहन को घर में अकेली पाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और घटना के बाद पीड़ित पक्ष को थाने जाने से रोकने की नीयत से गांव के प्रधान तथा एक अन्य साथी की मदद से बंधक बना लिया।

पुलिस सूत्रों ने दर्ज मामले के आधार पर आज यहां बताया कि जरवलरोड थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मजदूर दम्पति की सात साल की बेटी शनिवार को घर में अकेली थी। शाम के वक्त बच्ची घर से बाहर खेल रही थी कि तभी पड़ोस में रहने वाले उसके चचेरे भाई शेबू :24: ने पानी लाने के बहाने उसे घर भेज दिया। पीछे से वह खुद भी पहुंच गया और बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान बच्ची बेहोश हो गई। उसकी मां जब मजदूरी कर घर लौटी तो बेटी को बेसुध पाया। होश में आने पर बच्ची ने आपबीती बतायी तो उसकी मां उसे लेकर शिकायत करने थाने जाने लगी।

सूत्रों ने बताया कि आरोप है कि शेबू, ग्राम प्रधान शब्बन और एक अन्य साथी की सहायता से महिला और पीड़ित बच्ची को जबरन गांव ले गया और पंचायत करने की बात कही। महिला के नहीं मानने पर उन्हें थाने जाने से रोकने के लिए उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पड़ोसियों से मामले की सूचना मिलने पर कल मां-बेटी को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कराया। इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर शेबू, ग्राम प्रधान शब्बन तथा उनके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर शेबू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz