जो कहा है, वह करेंगे : मुख्यमंत्री
जो कहा है, वह करेंगे : मुख्यमंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज भाजपा संगठन से सरकार का निरंतर मार्गदर्शन और निगरानी करने का आग्रह करते हुए कहा कि राज्य सरकार अपने वादों के प्रति संकल्पबद्घ है और जो कहा है, उसे किया जायेगा ।

यहां भाजपा मुख्यालय में देर शाम भाजपा विधायक दल और वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ घोषणा पत्र पर गंभीर चिंतन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘पार्टी संगठन सरकार को निरंतर मार्गदर्शन दे और निगरानी करे कि घोषणा पत्र पर कितना कार्य धरातल पर हो रहा है। राज्य सरकार अपने वादों के प्रति संकल्पबद्घ है।’’ इस संबंध में उन्होंने जोर देकर कहा, ‘‘जो कहा है-वह करेंगे।’’ रावत ने कहा कि जनता ने पूर्ण बहुमत से राज्य को एक स्थिर सरकार देने के साथ ही उसे खुले हाथों से प्रचंड आशीर्वाद भी दिया है। पार्टी के कार्यकताओं और सरकार में बैठे प्रतिनिधियों को इसे एक वैभव की बजाय जिम्मेदारी के रूप में समझने को कहते हुए उन्होंने उनसे जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने को भी कहा ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन, कार्यकर्ताओं का जोश और जनप्रतिनिधियों की सक्रियता के साथ मिलजुलकर एक नया इतिहास लिखा जायेगा ।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *