अमृतसर से 35 करोड़ की हेरोईन बरामद

Posted On by & filed under अपराध

पंजाब के अमृतसर सेक्टर में भारत पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आज नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के साथ संयुक्त तलाशी अभियान में एक.. एक किलो के सात पैकेट हेरोईन बरामद किया है । बरामद नशीले पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 35 करोड रुपये आंकी गयी है । सीमा सुरक्षा बल के… Read more »

मुजफ्फरनगर दंगों का आरोपी गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

वर्ष 2013 मुजफ्फरगनर दंगों के दौरान तीन लोगों की हत्या के मामले में एक आरोपी को जिले के तितावी इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान जिले के मोहम्मदपुर-रायसिंह गांव में तीन युवकों की हत्या करने के आरोपी सुनिल उर्फ लाला को कल गिरफ्तार कर… Read more »

17 मोरों का संदिग्ध शिकार

Posted On by & filed under अपराध

राजस्थान के टोंक जिले में टोडाराय सिंह के निकट 17 मरे हुए मोर मिले हैं। टोंक पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस दल को घटनास्थल पर 17 मरे हुए मोर मिले। इन मोरों के पास कुछ जहरीले दाने भी मिले हैं। उन्होंने कहा कि संभवत मोरों को… Read more »

‘पाकिस्तानी या आईएसआईएस का झंडा लहराने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी’

Posted On by & filed under अपराध

आतंकवाद निरोधक अभियानों के दौरान बाधा डालने वाले लोगों और जम्मू..कश्मीर में पाकिस्तान और आईएसआईएस का झंडा लहराने वालों से राष्ट्र विरोधी के तौर पर निपटा जायेगा और उन्हें ‘‘कड़ी’’ कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। यह बात आज सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कही। कश्मीर में कल अलग.. अलग मुठभेड़ में एक मेजर सहित चार… Read more »

सड़क हादसे में पुत्रवधू समेत प्रवासी की मौत

Posted On by & filed under अपराध

जालंधर के आदमपुर इलाके में आज कार और तेल टैंकर की टक्कर के बाद कार पलट कर सूखी नहर में गिर गयी जिससे इस हादसे में एक प्रवासी व्यक्ति और उनकी बहू की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में घायल उनकी पत्नी और बेटे की हालत नाजुक बतायी जा रही है। जालंधर देहात… Read more »

शोपियां में बैंक लूटा गया

Posted On by & filed under अपराध

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में एक बैंक शाखा से संदिग्ध आतंकियों ने कम से कम दो लाख रूपये लूट लिए। कल देर रात हथियारबंद चार संदिग्ध आतंकी शोपियां के तुर्कवांगम में जम्मू-कश्मीर बैंक शाखा में घुस आए और दो से तीन लाख रूपये लेकर भाग निकले। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लुटेरों ने… Read more »

प्रांतीय सेना के हवलदार ने की खुदकुशी

Posted On by & filed under अपराध

प्रांतीय सेना के मुख्यालय में तैनात 34 वर्षीय एक हवलदार ने आज अपनी सर्विस रायफल से खुद को सीने में दो बार गोली मारकर खुदकुशी कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुनील पाटोले ने अपने माता-पिता और भाई के लिए मराठी में एक सुसाइड नोट छोड़ा है। सुसाइड नोट में इस कदम… Read more »

शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल में स्थानांतरित किया जाए: उच्चतम न्यायालय

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून

उच्चतम न्यायालय ने आज आदेश दिया कि राजद के विवादास्पद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को बिहार की जेल से यहां तिहाड़ जेल स्थानांतरित किया जाए ताकि उनके खिलाफ दर्ज मामले में ‘‘निष्पक्ष एवं स्वतंत्र सुनवाई’’ सुनिश्चित हो सके। न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा और न्यायमूर्ति अमिताव रॉय की पीठ ने सरकार से कहा कि वह शहाबुद्दीन को एक… Read more »

सम्भल में काटी गयी रेल पटरी, हादसा टला

Posted On by & filed under अपराध

उत्तर प्रदेश के सम्भल में चंदौसी रेलवे स्टेशन के पास चंदौसी-मुरादाबाद रेलमार्ग पर कल देर रात पटरी काटने की घटना से हो सकने वाली एक बड़ी दुर्घटना गैंगमैन की सतर्कता के कारण टल गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि एक रेलवे गैंगमैन ने देर रात करीब सवा तीन बजे मोहम्मदगंज गांव के पास रेल… Read more »

द्रमुक ने शशिकला पर फैसले को ऐतिहासिक बताया

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून, राजनीति

द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति के मामले में वी. के. शशिकला को दोषी करार देने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले को ‘‘ऐतिहासिक’’ बताते हुए राज्यपाल सीएच विद्यासागर राव से अनुरोध किया कि वह तमिलनाडु में स्थिर सरकार बनाने की दिशा में कदम उठाएं। स्टालिन ने… Read more »