मृत मिला जयललिता से संबंधित बंगले का गार्ड

Posted On by & filed under अपराध

यहां के नजदीक कोडानद में स्थित एक बंगले पर तैनात 40 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड मृत मिला है । इस बंगले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का अक्सर आना जाना होता था। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर बंगले में मूल्यवान वस्तु और कुछ दस्तावेज चोरी करने के इरादे से घुसे एक… Read more »

एसआईटी ने अवैध खनन मामले में कामत को भेजा दूसरा समन

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

गोवा अपराध शाखा के विशेष जांच दल ने अवैध खनन घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत को सोमवार को हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने आज पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘कामत को सोमवार :24 अप्रैल: को गोवा अपराध शाखा के विशेष जांच दल के समक्ष पेश होने के… Read more »

फांसी से लटका मिला आईआईटी के छात्र का शव

Posted On by & filed under अपराध

खडगपुर स्थित आईआईटी में चतुर्थ वर्ष के एक छात्र का शव उसके कमरे में फांसी से लटका मिला। पुलिस ने आज बताया कि एयरोस्पेस इंजीनियरिंग का छात्र निधिन. एन कल सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं आया जिसके बाद उसके मित्रों ने प्राधिकारियों को इस बारे में सूचित किया। पुलिस को इस बारे में सूचना… Read more »

आतंकी साजिश के दोषी करार आईएसआईएस के दो गुर्गों को अदालत ने सात साल कैद की सजा दी

Posted On by & filed under अपराध

आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए पैसा जुटाने और लोगों को संगठन में शामिल करने की आपराधिक साजिश रचने के मामले में दोषी करार दो लोगों को एक विशेष अदालत ने आज सात साल कैद की सजा सुनाई। जम्मू-कश्मीर के रहने वाले आरोपी अजहर उल इस्लाम :24: और महाराष्ट्र के निवासी मोहम्मद फरहान शेख :25: के… Read more »

बड़े हमले की योजना बना रहे तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

देश में बड़े हमले की योजना बना रहे तीन संदिग्ध आतंकवादियों को आज पांच राज्यों की पुलिस टीमों ने एक संयुक्त अभियान में गिरफ्तार कर लिया । इनके अलावा कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है । एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र की एटीएस… Read more »

आयकर विभाग को उप्र के अधिकारी के परिसरों से मिले 10 करोड़ रूपये नकद, 10 किग्रा सोना

Posted On by & filed under अपराध

आयकर विभाग ने उत्तर प्रदेश के एक वरिष्ठ नौकरशाह के परिसरों की तलाशी के बाद आज 10 करोड़ रूपये नकद और तकरीबन 10 किलोग्राम सोना बरामद किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आयकर अधिकारियों ने यहां पास में नोएडा में नोएडा प्राधिकरण के एक पूर्व ओएसडी के कम से कम चार परिसरों पर भी… Read more »

वीरभद्र दिल्ली में ईडी के समक्ष पेश हुए

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने और अन्यों के खिलाफ दर्ज धन शोधन के एक मामले के संबंध में आज यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए। सिंह लाल बत्ती लगी अपनी आधिकारिक कार से यहां करीब दोपहर 12 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। ‘हिमाचली टोपी’ पहने हुए मुख्यमंत्री ने मौके पर मीडियाकर्मियों से… Read more »

लंदन में माल्या गिरफ्तार, जमानत भी मिली

Posted On by & filed under अपराध

भारत में भगोड़ा घोषित विजय माल्या को धोखाधड़ी के आरोपों में नयी दिल्ली के प्रत्यर्पण आग्रह पर आज स्कॉटलैंड यार्ड ने लंदन में गिरफ्तार कर लिया, लेकिन चंद घंटे बाद उसे जमानत मिल गई ।शराब कारोबारी माल्या भारत में रिण डिफॉल्ट मामले में वांछित है। उसे आज सुबह उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब… Read more »

शराब ठेके पर हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र में शराब ठेके पर बंदूक की नोंक पर हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके पास से मोटरसाइकिल, लूटी गई नकदी और अवैध असलहा बरामद किया है। आरोपियों ने हाल ही में एक डेरी पर भी… Read more »

कश्मीर घाटी में विश्वविद्यालय, कॉलेज बंद

Posted On by & filed under अपराध

घाटी में छात्रों के व्यापक प्रदर्शन के बाद मंडलीय प्रशासन के आदेशों के बाद आज पूरे कश्मीर में सभी विश्वविद्यालय, कॉलेज और उच्च माध्यमिक विद्यालय बंद रहे। अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर के मंडलीय आयुक्त बशीर खान के आदेशों के मद्देनजर विश्वविद्यालय, कॉलेज और दसवीं एवं बारहवीं की कक्षाएं आज बंद रही। उन्होंने बताया कि… Read more »