निजी विमानन कंपनियों ने शिवसेना सांसद के विमान सफर पर रोक लगाई

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

निजी क्षेत्र की चार एयरलाइंस ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के विमान में सफर पर रोक लगा दी है। गायकवाड़ ने कल एयर इंडिया के एक अधिकारी की पिटाई कर दी थ्ी। फेडरेशन आफ इंडियन एयरलाइंस :एफआईए: ने इस घटना पर कड़ा रख अपनाते हुए गायकवाड़ के विमान से यात्रा पर रोक लगा दी है।… Read more »

“बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” के नाम पर धोखाधड़ी करने वाली योजनाओ के संबंध में दिल्ली के नागरिको को चेतावनी

Posted On by & filed under अपराध

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय, भारत सरकार के संज्ञान में आया है कि कुछ अनधिकृत तत्व/व्यक्ति, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना के अंतर्गत नकद प्रोत्साहन देने के नाम पर गैर-कानूनी प्रारूपों का वितरण कर रहे हैं। महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब और बिहार राज्यों की सरकारों के संबंधित प्राधिकरणों… Read more »

पुलिस के आपरेशन रोमियो से मनचलों के साथ ही होटल संचालकों में मची खलबली

Posted On by & filed under अपराध

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ साथ होटल संचालकों में भी खलबली मच गई है। पुलिस ने होटलों में की गई छापामारी के दौरान बरामद हुक्का फ्लेवर… Read more »

एनआईए ने जाकिर नाइक को ताजा सम्मन जारी किया

Posted On by & filed under अपराध

कुछ गवाहों की अहम गवाही से लैस राष्ट्रीय जांच एजेंसी :एनआईए: ने आज विवादित इस्लामी प्रचारक जाकिर नाइक को दूसरा नोटिस जारी कर आतंक रोधी कानून के तहत उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में 30 मार्च को पेश होने को कहा। एनआईए के प्रवक्ता ने कहा कि जांच एजेंसी ने अब तक करीब 60 लोगों… Read more »

गाजियाबाद में होटल में छापा, 100 गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

शहर के बजरिया इलाके में रेलवे रोड पर बने होटलों पर आज पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 100 पुरूष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। अधिकारियों ने कहा कि छापे के बाद इलाके के पुलिस उपाधीक्षक समेत 14 अधिकारियांे का स्थानांतरण कर दिया गया। वहीं जी टी रोड कोतवाली… Read more »

संघ प्रमुख पर कथित अभद्र टिप्पणी को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत और संस्थापक एम. एस. गोलवलकर पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर बरेली कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद :एबीवीपी: के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया। पुलिस सूत्रांे ने आज यहां बताया कि बरेली कालेज में आयोजित दो दिवसीय संगोष्ठी में कल मुख्य अतिथि की हैसियत से शिरकत कर… Read more »

दिल्ली पुलिस को अपने ही कर्मियों के खिलाफ 70 हजार से ज्यादा शिकायतें मिलीं

Posted On by & filed under अपराध

दिल्ली पुलिस को बीते तीन बरस में अपने ही कर्मियों के खिलाफ 70 हजार से ज्यादा शिकायतें मिलीं, लेकिन जांच केवल 535 मामलों में की गई और इस दौरान विभाग ने 488 कर्मियों को निलंबित किया जबकि लगभग 40 कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया। वर्ष 2014, 2015 और 2016 में दिल्ली पुलिस को… Read more »

नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी का प्रशस्ति पत्र जंगल से बरामद हुआ

Posted On by & filed under अपराध

बाल अधिकार कार्यकर्ता और नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी के घर में चोरी होने के एक महीने से अधिक समय के बाद जंगल से नोबेल प्रशस्ति पत्र बरामद किया गया है। पुलिस ने इसे दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के संगम विहार क्षेत्र के निकट जंगल से बरामद किया है। कार्यकर्ता के दक्षिणपूर्वी दिल्ली के कालका जी स्थित… Read more »

नक्सली हमले में 11 जवानों की मौत

Posted On by & filed under अपराध

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 11 जवान मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र के घने जंगलों में नक्सलियों ने सीआरपीएफ की 219 वीं बटालियन के 112 सुरक्षाकर्मियों के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया। हमले में सीआरपीएफ के… Read more »

लखनऊ मुठभेड़ से जुड़े मामले की जांच एनआईए करेगी : राजनाथ सिंह

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि मध्यप्रदेश में ट्रेन में बम विस्फोट मामले के सिलसिले में लखनऊ मुठभेड़ में एक संदिग्ध आतंकी के मारे जाने की घटना की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी :एनआईए: करेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कुल आठ गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इस संबंध में राज्यसभा… Read more »