उप्र में 35 किलो बीफ के साथ दो गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, उत्तर प्रदेश, राष्ट्रीय

उप्र में मुजफ्फरनगर जिले के बसेरा गांव में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है और उनके कब्जे से कथित तौर पर 35 किलो बीफ जब्त किया गया है। चपार थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को कल छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए। उनकी पहचान अमीन और आसिफ के तौर पर हुई… Read more »

सीबीआई का दल नजीब मामले की जांच के लिए जेएनयू पहुंचा

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून, राष्ट्रीय

सीबीआई का एक दल 16 अक्तूबर 2016 को अपने हॉस्टल से रहस्यमय तरीके से लापता होने वाले छात्र नजीब अहमद के मामले की जांच के लिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय :जेएनयू: पहुंचा। सीबीआई दल जेएनयू के माही-मांडवी हॉस्टल में अहमद और एबीवीपी छात्रों के बीच हुए झगड़े के आरोपों और उन परिस्थितियों की जांच कर रहा… Read more »

मुंबई सिलसिलेवार बम धमाका मामले में छह लोग दोषी करार, एक बरी

Posted On by & filed under अपराध, क़ानून, राष्ट्रीय

मुंबई की एक विशेष टाडा अदालत ने वर्ष 1993 के मुंबई सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में 24 साल बाद मुख्य मास्टरमाइंड मुस्तफा दोसा और प्रत्यपर्ति कर भारत लाए गए गैंगस्टर अबू सलेम समेत छह लोगों को आज दोषी ठहराया। इन धमाकों में 257 लोग मारे गए थे। बहरहाल, सबूतों के अभाव में एक आरोपी… Read more »

बीकानेर में चालीस लाख रुपये की अवैध शराब जब्त

Posted On by & filed under अपराध, राजस्थान, राष्ट्रीय

बीकानेर जिले के नाल पुलिथाना क्षेत्र में गुरवार को टक से अवैध रप से हरियाणा से गुजरात ले जायी जा रही एक हजार से अधिक कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई शराब की बाजार कीमत करीब 40 लाख रपए आंकी गई है।… Read more »

भाजपा का राष्टीय उपाध्यक्ष बनकर ठगी, गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

स्वयं को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा केा राष्टीय उपाध्यक्ष बताकर ग्रेटर नोएडा के बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को थाना बादलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति के खिलाफ भाजपा के जिला मंत्री ने थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया… Read more »

कांग्रेस के पूर्व विधायक पर हमला

Posted On by & filed under अपराध, दिल्ली

दिल्ली विधानसभा के पूर्व सदस्य और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान पर कल हमला किये जाने की पुलिस को शिकायत मिली है। ओखला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक खान ने जाकिर नगर इलाके में सोमवार दोपहर उन पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा जानलेवा हमला किये जाने का दावा किया है। खान ने इसकी शिकायत जामिया… Read more »

मुजफ्फरनगर में महिला के साथ यौन दुर्व्यवहार

Posted On by & filed under अपराध

जिले के पिन्ना गांव में एक व्यक्ति ने 27 वर्षीय महिला से उस समय यौन प्रताड़ना और उससे मारपीट की, जब वह अपने घर में अकेली थी। पुलिस ने बताया कि यह घटना कल की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके 26 साल के अंकुर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया… Read more »

छोटा शकील का सहयोगी दिल्ली में गिरफ्तार, तारिक फतेह को निशाना बनाने की साजिश

Posted On by & filed under अपराध, दिल्ली, राष्ट्रीय

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने पाकिस्तान में जन्में कनाडाई लेखक तारिक फतह को निशाना बनाने की साजिश रचने के आरोप में गैंगेस्टर छोटा शकील के सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त :विशेष प्रकोष्ठ: पीएस कुशवाहा ने बताया कि जुनैद चौधरी को सात और आठ जून की दरम्यानी रात को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद… Read more »

बुरकापाल हमले में शामिल 18 नक्सली गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने बुरकापाल हमले में शामिल 18 नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हुए थे। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करके जिले के चिंतागुफा थानाक्षेत्र में 10 नक्सलियों… Read more »

एक और फेरा मामले में दिनाकरन के खिलाफ आरोप तय

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

एक अदालत ने आज फेरा उल्लंघन के एक मामले में अन्नाद्रमुक :अम्मा: उपमहासचिव टी टी वी दिनाकरन के खिलाफ आरोप तय किये जिससे उनके खिलाफ सुनवाई का रास्ता साफ हो गया। आर्थिक अपराध अदालत के न्यायाधीश एस मालरमथि ने दिनाकरन को आरोप पढ़कर सुनाए। दिनाकरन प्रवर्तन निदेशालय की जांच वाले दो दशक पुराने मामले में… Read more »