केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर हमला से तनावपूर्ण माहौल

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज तब हमला किया जब वह ताप विद्युत केंद्र के आधिकारिक दौरे के लिए जा रहे थे, हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा । केंद्रीय भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पीटीआई-भाषा से कहा कि तृणमूल… Read more »

गुजरात कांग्रेस के विधायक को मिली धमकी

Posted On by & filed under अपराध

आणंद जिले में बोरसाड़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक अमित चावडा को एक व्यक्ति से कथित तौर पर फोन पर धमकी मिली है । इस व्यक्ति ने खुद के गैंगेस्टर रवि पुजारी होने का दावा किया है । माना जा रहा है कि वह आस्ट्रेलिया में है। बोरसाड थाने के एक अधिकारी ने बताया… Read more »

उप्र में विचाराधीन कैदी की मौत

Posted On by & filed under अपराध

गाय की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए 70 वर्षीय एक विचाराधीन कैदी की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने आज यहां बताया कि बलबीर सिंह को बीमारी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि मृतक के परिवारवालों का दावा है कि सिंह को पिछले महीने गाय की… Read more »

मप्र में 500 करोड़ के घोटाले का ईडी ने लिया संज्ञान, पुलिस से दस्तावेज तलब

Posted On by & filed under अपराध

नोटबंदी के बाद मध्यप्रदेश के कटनी में फर्जी बैंक खाते खोलकर 500 और 1,000 रपये के अमान्य नोट बदलने के करीब 500 करोड़ रपये के कथित घोटाले का संज्ञान लेते हुए प्रवर्तन निदेशालय :ईडी: ने जिला पुलिस से इस मामले में दर्ज प्राथमिकी और अन्य दस्तावेज तलब किये हैं। ईडी के इंदौर स्थित उप क्षेत्रीय… Read more »

जल्लीकट्टू समर्थकों को हिरासत में लिया गया

Posted On by & filed under अपराध, मीडिया

पोंगल उत्सव के दौरान सांड़ को वश में करने के पारंपरिक खेल जल्लीकट्टू पर प्रतिबंध का विरोध करने का कथित प्रयास कर रहे कई लोगों को आज हिरासत में ले लिया गया। उपद्रव की आशंका के मद्देनजर मदुरै में जल्लीकट्टू के लिए मशहूर अवानियपुरम, पलामेदु और अलंगनल्लुर जैसे संवेदनशील क्षेत्रों में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी… Read more »

श्रीनु हत्याकांड में सात लोग गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

पश्चिमी मिदनापुर जिले के खड़गपुर में बाहुबली श्रीनु नायडू और उनके साथी वी धर्मा की हत्या के सिलसिले में सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक भारती घोष ने बताया कि पिछले दो दिनों में सात गिरफ्तारियां की गयी हैं जबकि चार अन्य अब भी फरार हैं। ग्यारह जनवरी की हत्या के मामले में… Read more »

केसीपी प्रमुख समेत दिल्ली में दो लोग गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

मणिपुर की प्रतिबंधित कांगलीपाक कम्युनिस्ट पार्टी के प्रमुख और एक महिला को पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके से आज गिरफ्तार किया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने मणिपुर में विभिन्न आतंकी हमलों के संबंध में वांछित खोइराम रंजीत उर्फ रॉकी उर्फ ग्रेट माचा को आज सुबह… Read more »

दहेज हत्या के दोषी चार लोगों को उम्रकैद

Posted On by & filed under अपराध

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले की एक अदालत ने दहेज हत्या के एक मामले में आरोप सिद्घ होने पर पति सहित चार अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनायी है। अभियोजन पक्ष के अनुसार पांच जुलाई 2015 को रेवती थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी दुलारी देवी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी बेटी… Read more »

सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

Posted On by & filed under अपराध

क्षेत्र में 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ मारपीट तथा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के मामले में थाना फेस-2 पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस उपाधीक्षक नगर संदीप सिंह ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव में रहने वाली 15 वर्षीय… Read more »

उत्तर प्रदेश का फरार गैंगेस्टर पकड़ा गया

Posted On by & filed under अपराध

जिले के दतयाना गांव से फरार गैंगेस्टर को आज दस साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर 12,000 रपये का ईनाम घोषित था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने आज बताया कि सहेन्दर को कल 10 साल बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर 12,000 रपये का ईनाम घोषित था। वह 2007… Read more »