हादसों में दम्पति समेत तीन की मौत, सात घायल

Posted On by & filed under अपराध

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में हुए हादसों में एक दम्पति समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि करारी थाना क्षेत्र के लहना गांव निवासी हसनैन रिजवी (50) कल अपनी पत्नी और बेटे के साथ मोटरसाइकिल से बैंक जा रहे थे। रास्ते… Read more »

कांग्रेस नेता शशि थरूर के घर में चोरी

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर के पॉश लुटियन इलाके में स्थित घर से चोरी हो गयी है और ‘नटराज की एक प्राचीन मूर्ति’ सहित बहुमूल्य सामान गायब है । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 और 29 नवंबर की दरम्यानी रात में थरूर के लोधी एस्टेट स्थित आवास से चोरी हो गयी… Read more »

पांच किलोग्राम वजनी प्रेशर बम बरामद

Posted On by & filed under अपराध

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने पांच किलोग्राम वजनी एक प्रेशर बम बरामद किया है। सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 74वीं बटालियन के दल ने सड़क किनारे पांच किलोग्राम का एक बारूदी सुरंग… Read more »

दलित किशोरी से दुष्कर्म के बाद युवक फरार

Posted On by & filed under अपराध

परतापुर क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी के साथ उसी के गांव के एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी… Read more »

दंतेवाड़ा जिले में प्रेशर बम विस्फोट में एक जवान शहीद, एक घायल

Posted On by & filed under अपराध

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हुआ है। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज भाषा को दूरभाष पर बताया कि जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरनपुर जगरगुंडा मार्ग पर बारूदी सुरंग की… Read more »

अर्जून पुरस्कार विजेता निशानेबाज के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज

Posted On by & filed under अपराध, खेल-जगत

अजरुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की साथी निशानेबाज की शिकायत पर बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसे आरोपी कोचिंग देता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए आरोपी से संपर्क किया है। हरियाणा में रहने वाले उसके परिवार को भी संदेश… Read more »

नोटबंदी : प्रवर्तन निदेशालय ने दो निजी बैंक अधिकारियों को गिरफ्तार किया

Posted On by & filed under अपराध

प्रवर्तन निदेशालय ने पुराने नोट बदलने में कथित अनियमितता तथा नए नोटों की आपूर्ति कर काला धन जुटाने के आरोपों के चलते धन शोधन की अपनी जांच के सिलसिले में एक निजी बैंक के दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान शोभित सिन्हा और विनीत सिन्हा के तौर पर की… Read more »

बिस्मिल्लाह खान की अनमोल धरोहर शहनाइयां चोरी

Posted On by & filed under अपराध

भारत रत्न बिस्मिल्लाह खान की यादगार धरोहरों में शुमार पांच शहनाइयां वाराणसी स्थित उनके बेटे के घर से चोरी हो गई है जिनमें से एक उनकी पसंदीदा शहनाई थी जो वह मुहर्रम के जुलूस में बजाया करते थे । दस बरस पहले बिस्मिल्लाह खान के इंतकाल के बाद से ही उनकी याद में संग्रहालय बनाने… Read more »

मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

Posted On by & filed under अपराध

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार थानाक्षेत्र के अतरडरिया गांव में पड़ोसी ने पांच वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि शुभम :पांच: का शव झाड़ियों में पाया गया। परिवार वालों का आरोप है कि बच्चे के साथ दुष्कर्म किया… Read more »

फारूक और उमर के खिलाफ अदालत में मामला

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

जम्मू-कश्मीर के पिता-पुत्र पूर्व मुख्यमंत्रियों फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के खिलाफ देश विरोधी बयानबाजी के लिए स्थानीय अदालत में वाद दाखिल किया गया है। याचिकाकर्ता समाजसेवी बुन्दू खान के वकील गजेन्द्र प्रताप सिंह ने आज बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में फारूक और उनके पुत्र उमर के खिलाफ एक टीवी चैनल के… Read more »