‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ की तुलना नहीं की जानी चाहिए – आमिर

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि ‘दंगल’ की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं। ‘बाहुबली 2: द कन्कलूजन’ के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई… Read more »

बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ हुई 50 बरस की

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

बॉलीवुड में ‘धक धक गर्ल’ नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित का आज 50वां जन्मदिन है। माधुरी का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई के महाराष्ट्र के एक परिवार में हुआ था। ‘राजश्री प्रोडक्शन’ की वर्ष 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से अभिनय के जगत में अपना पहला कदम रखने वाली माधुरी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों… Read more »

राखी सावंत के खिलाफ गैर जमानती वारंट

Posted On by & filed under क़ानून, मनोरंजन, राष्ट्रीय

लुधियाना की एक अदालत ने कथित तौर पर वाल्मीकि रिषि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़े मामले में अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ नया गैर जमानती वारंट जारी किया है। वाल्मीकि रिषि ने महाकाव्य रामायण की रचना की थी। न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने कल इस मामले में सुनवाई की अगली… Read more »

फिल्मों की तुलना में रंगमंच की गुणवत्ता बेहतर हो रही है : शाहरूख

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि आजकल फिल्मों के मुकाबले रंगमंच की गुणवत्ता बेहतर हो रही है। शाहरूख खान ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘कुछ वर्ष पहले जब मैं छोटा था, हम फिल्में देखते थे, तब मुझे याद है कि फिल्में बहुत अच्छी होती थीं लेकिन रंगमंच अच्छा नहीं हुआ करता… Read more »

राष्ट्रीय पुरस्कारों के चयन पर बोले प्रियदर्शन, हमने पूरा न्याय नहीं किया

Posted On by & filed under मनोरंजन

इस साल के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के लिये फीचर फिल्म निर्णायक मंडल की अध्यक्षता कर रहे फिल्मकार प्रियदर्शन ने आज कहा कि इसने विजेताओं के चयन में ‘‘पूरा न्याय’’ नहीं किया। फिल्म ‘‘रूस्तम’’ में भूमिका के लिये अक्षय कुमार को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने जाने को लेकर प्रियदर्शन की आलोचना हुई थी। राष्ट्रीय… Read more »

बाक्स आफिस पर इतिहास रचने के करीब ‘बाहुबली 2’

Posted On by & filed under मनोरंजन

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’’ आज रिलीज हो गई और व्यापार विश्लेषकों का अनुमान है कि यह फिल्म बाक्स आफिस पर इतिहास रचेगी। बाहुबली फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है और यह फिल्म आज रिलीज हुई। विशेषज्ञों के आज देशभर में इस फिल्म के करीब… Read more »

दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का निधन

Posted On by & filed under मनोरंजन, राजनीति, राष्ट्रीय

अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का आज सुबह यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 70 साल के थे। खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते 31 मार्च को सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने उनके निधन की वजह के… Read more »

आमिर खान को आरएसएस प्रमुख ने दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा

Posted On by & filed under मनोरंजन, राजनीति

सुपरस्टार आमिर खान को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के लिए 75वें दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा गया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 52 वर्षीय अभिनेता को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया । यह पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों को दिया जाता है, आमिर को यह सम्मान उनकी वर्ष 2016 की… Read more »

टीवी दर्शकों की संख्या में गिरावट :सर्वेक्षण

Posted On by & filed under मनोरंजन

टीवी पर कार्यक्रम देखने वाले दर्शकों की संख्या पिछले एक साल में 52 प्रतिशत से गिरकर 23 प्रतिशत हो गई है क्योंकि अब वे अपने पसंदीदा कार्यक्रम लैपटॉप और स्मार्टफोन पर देखना पसंद करते हैं। एक्संेचर द्वारा 26 देशों में 26000 उपभोक्ताओं पर कराए गए ऑनलाइन सर्वेक्षण के अनुसार, ‘‘उपभोक्ता लैपटॉप, डेस्कटॉप निजी कम्प्यूटर और… Read more »

संजय दत्त की ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होगी

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’’ की रिलीज तारीख को 22 सितंबर तक खिसका दिया गया है। इसे आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से टकराव से बचने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है। संजय इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में वापस कर रहे हैं। फिल्म को पहले चार अगस्त को सिनेमा… Read more »