फिल्म उद्योग अनुशासित हो गया है: माधुरी

Posted On by & filed under मनोरंजन

80 और 90 के दशकों में रपहले पर्दे पर राज करने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि हिंदी फिल्म उद्योग अब अधिक ‘‘अनुशासित’’ हो गया है। माधुरी ने कहा, ‘‘आजकल फिल्में निर्धारित समय में पूरी होती हैं और अब इसमें काम करने वाले लोग समय के पाबंद हो गये हैं। यहां अनुशासन है।… Read more »

आ गया हीरो’ के साथ गोविंदा ने किया कमबैक

Posted On by & filed under मनोरंजन

गोविंदा स्टारर फिल्म ‘आ गया हीरो’ रिलीज हो चुकी है। जिसमें गोविंदा एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से गोविंदा ने कमबैक किया है। इससे पहले 2014 में यशराज बैनर में बनी फिल्म किल दिल में वह नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नही… Read more »

फ़िल्मों के ज़रिए खगोल विज्ञान को बढ़ावा देने की कोशिश

Posted On by & filed under मनोरंजन

खगोल विज्ञान अपने आप में एक जटिल, आकर्षक और निरंतर विकसित होता हुआ विषय है। यह एक ऐसा विषय है जो मनुष्य द्वारा सदियों से अध्ययन किया गया है, फिर भी अन्वेषण के अवसरों और अनुत्तरित प्रश्नों के साथ इसका समृद्ध होना जारी है। खगोल विज्ञान किसी के लिए जुनून और शौक, तो किसी के… Read more »

बड़े पर्दे पर ‘फिल्लौरी’ और ‘अनारकली ऑफ़ आरा’

Posted On by & filed under मनोरंजन

हर शुक्रवार को इंतज़ार होता है नई फिल्मों का। इस बार फिल्लौरी और अनारकली ऑफ़ आरा बड़े परदे पर आ रही हैं। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। फ़िल्म फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा ने एक भूत यानि आप कह सकते हैं कि एक भूतनी का रोल अदा किया है। एनआरआई कानन यानि… Read more »

‘गोल्ड’ फिल्म में नजर आएंगे कुणाल कपूर

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता कुणाल कपूर खेल पर आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं और फिल्म की कहानी उस भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसका नेतृत्व बलबीर सिंह कर रहे थे। इस हॉकी टीम ने स्वतंत्र देश के तौर पर भारत के लिए… Read more »

सांसदों को कल फिल्म ‘दंगल’ दिखाई जाएगी

Posted On by & filed under मनोरंजन, राजनीति

सांसदों के लिए कल अभिनेता अमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ का प्रदर्शन किया जायेगा जिसमें न केवल महिला सशक्तीकरण का संदेश दिया गया है बल्कि यह मनोरंजन से भी भरपूर है। फिल्म ‘दंगल’ का प्रसारण संसद भवन परिसर में बालयोगी ऑडिटोरियम में किया जायेगा। इसका प्रसारण दोनों सदनों की कार्यवाही खत्म होने के बाद शाम… Read more »

सुनील शेट्टी के पिता का निधन

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 93 साल के थे। शेट्टी के प्रबंधक विजय ग्रोवर ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘वह कुछ समय से स्वस्थ्य नहीं थे। दक्षिण मुंबई स्थित उनके आवास पर कल देर रात एक बज कर 30 मिनट पर उनका निधन हो गया।’’… Read more »

भविष्य में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं कृष्णा

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता कृष्णा अभिषेक का कहना है कि एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने के बावजूद वह निश्चित रूप से भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। कृष्णा और कपिल के बीच प्रतिद्वन्द्विता पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कलर्स चैनल छोड़ा और एक प्रतिद्वन्द्वी चैनल पर… Read more »

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित

Posted On by & filed under मनोरंजन

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को ‘ब्रांड लॉरिअट’ की ओर से ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। ब्रांड लॉरिअट अवार्ड विश्व स्तरीय उपलब्धि हासिल करने वाले व्यक्तियों और कंपनियों को दिया जाता है। लता मंगेशकर :87: ने सोशल मीडिया ट्विटर पर पुरस्कारों की तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘मुझे ‘लेजन्डरी अवार्ड-2017’ से सम्मानित करने के लिए… Read more »

नील की शादी के प्रीतिभोज में शामिल हुए बच्चन, सलमान खान

Posted On by & filed under मनोरंजन

मुंबई में आयोजित अभिनेता नील नितिन मुकेश की शादी के प्रीतिभोज में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया, सलमान खान, उनकी कथित प्रेमिका लुलिया वंतूर और कैटरीना कैफ शामिल हुए। उदयपुर में नौ फरवरी को सम्पन्न एक भव्य विवाह समारोह में नील और रक्मिणी सहाय परिणय सूत्र में बंधे। नील और रक्मिणी सहाय… Read more »