आमिर खान को आरएसएस प्रमुख ने दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा

Posted On by & filed under मनोरंजन, राजनीति

सुपरस्टार आमिर खान को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के लिए 75वें दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा गया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 52 वर्षीय अभिनेता को दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया । यह पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों को दिया जाता है, आमिर को यह सम्मान उनकी वर्ष 2016 की… Read more »

टीवी दर्शकों की संख्या में गिरावट :सर्वेक्षण

Posted On by & filed under मनोरंजन

टीवी पर कार्यक्रम देखने वाले दर्शकों की संख्या पिछले एक साल में 52 प्रतिशत से गिरकर 23 प्रतिशत हो गई है क्योंकि अब वे अपने पसंदीदा कार्यक्रम लैपटॉप और स्मार्टफोन पर देखना पसंद करते हैं। एक्संेचर द्वारा 26 देशों में 26000 उपभोक्ताओं पर कराए गए ऑनलाइन सर्वेक्षण के अनुसार, ‘‘उपभोक्ता लैपटॉप, डेस्कटॉप निजी कम्प्यूटर और… Read more »

संजय दत्त की ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज होगी

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’’ की रिलीज तारीख को 22 सितंबर तक खिसका दिया गया है। इसे आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से टकराव से बचने के कदम के तौर पर देखा जा रहा है। संजय इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में वापस कर रहे हैं। फिल्म को पहले चार अगस्त को सिनेमा… Read more »

दिल्ली की विरासत को सामने लाने के लिए होगा कार्यक्रमों का आयोजन

Posted On by & filed under मनोरंजन, मीडिया

दिल्ली की मूर्त और अमूर्त दोनों तरह की धरोहर के विभिन्न पक्षों को 18 अप्रैल से शुरू हो रहे विश्व विरासत दिवस के सप्ताह भर चलने वाले समारोह के दौरान सामने लाया जाएगा। गैर लाभकारी ऑनलाइन विश्वकोशीय संस्था सहापीडिया के इस समारोह में कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे जिसमें शहर की धरोहर के बारे में… Read more »

चित्रा सिंह 26 साल बाद फिर से गाएंगी मंच पर

Posted On by & filed under मनोरंजन

गजल गायक जगजीत सिंह की पत्नी चित्रा सिंह कल यहां वाषिर्क संगीत महोत्सव में गाएंगी। अपने बेटे की मौत के बाद उन्होंने 1991 से मंचीय प्रस्तुति बंद कर दी थी । संकट मोचन मंदिर के महंत विश्वंभरनाथ मिश्रा ने बताया कि चित्रा आज दोपहर यहां पहुंची और 26 साल बाद वह मंदिर में मंचीय प्रस्तुति… Read more »

विनोद खन्ना के स्वास्थ में हो रहा सुधार

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

विनोद खन्ना के स्वास्थ में हो रहा सुधार-अपने ज़़माने के स्टार अभिनेता एवं  पूर्व भाजपा सांसद अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों मुंबई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट हैं. विनोद खन्ना की तबीयत पिछले काफी वक्त से ख़राब है. बीते शुक्रवार के दिन उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों… Read more »

फिल्म ‘रूस्तम’ के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर खुश हैं खिलाड़ी कुमार

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म ‘रूस्तम’ के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार पाकर बेहद खुश हैं।अक्षय को 64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है। पहली बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद अभिनेता अक्षय ने कहा है कि इस जीत ने ‘रुस्तम’ को उनके लिए और भी खास… Read more »

मनोज वाजपेयी की ख्वाहिश पटना में हो एक फिल्म स्कूल

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

मनोज वाजपेयी की ख्वाहिश पटना में हो एक फिल्म स्कूल -बोलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर और अपनी हालिया फिल्म ‘नाम शबाना’ की सफलता का जश्न मना रहे अभिनेता मनोज बाजपेयी की चाहत है कि उनके गृह राज्य बिहार की राजधानी पटना में एक फिल्म संस्थान हो। व्हिस्टलिंग वूड इंटरनेशनल के मौके पर… Read more »

शबाना आजमी ने दिल्ली मेट्रो में यात्रा की

Posted On by & filed under मनोरंजन, विविधा

अभिनेत्री शबाना आजमी ने यहां यातायात जाम से बचने के लिए अपनी निजी कार छोड़ दिल्ली मेट्रो से यात्रा की । शबाना ने ट्विटर पर दिल्ली मेट्रो यात्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘‘एक जरूरी अपॉइनमेंट पर समय पर पहुंचने के लिए हवाइअड्डे से दिल्ली मेट्रो की यात्रा कर रही हूं । यह… Read more »

रियलिटी शो होस्ट करेंगे सुनील शेट्टी

Posted On by & filed under मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले एक खेल आधारित रियलिटी शो को होस्ट करने वाले हैं। ‘‘इंडिया’ज असली चैंपियन..है दम’’ नाम के इस शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतियोगियों की शारीरिक और मानसिक क्षमता की परीक्षा ली जाएगी। सुनील ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं ‘इंडिया’ज असली चैंपियन..है दम’ का… Read more »