स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित

Posted On by & filed under मनोरंजन

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को ‘ब्रांड लॉरिअट’ की ओर से ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। ब्रांड लॉरिअट अवार्ड विश्व स्तरीय उपलब्धि हासिल करने वाले व्यक्तियों और कंपनियों को दिया जाता है। लता मंगेशकर :87: ने सोशल मीडिया ट्विटर पर पुरस्कारों की तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘मुझे ‘लेजन्डरी अवार्ड-2017’ से सम्मानित करने के लिए… Read more »

नील की शादी के प्रीतिभोज में शामिल हुए बच्चन, सलमान खान

Posted On by & filed under मनोरंजन

मुंबई में आयोजित अभिनेता नील नितिन मुकेश की शादी के प्रीतिभोज में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया, सलमान खान, उनकी कथित प्रेमिका लुलिया वंतूर और कैटरीना कैफ शामिल हुए। उदयपुर में नौ फरवरी को सम्पन्न एक भव्य विवाह समारोह में नील और रक्मिणी सहाय परिणय सूत्र में बंधे। नील और रक्मिणी सहाय… Read more »

आईएचजीएफ दिल्‍ली वसंतोत्‍सव 2017 के 43वें संस्‍करण का उद्घाटन

Posted On by & filed under मनोरंजन, मीडिया

वस्‍त्र सचिव श्रीमती रश्मि वर्मा ने आज ग्रेटर नोएडा स्‍थित इंडिया एक्‍सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित रंगारंग समारोह के दौरान ‘आईएचजीएफ-दिल्‍ली वसंतोत्‍सव 2017’ के 43वें संस्‍करण का उद्घाटन किया। यह मेला ग्रेटर नोएडा स्‍थित अत्‍याधुनिक इंडिया एक्‍सपो सेंटर में 16 से लेकर 20 फरवरी, 2017 तक आयोजित किया जाएगा। इस मेले का उद्घाटन करते… Read more »

शिल्पा ने टाइगर की तारीफ की

Posted On by & filed under मनोरंजन

अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ के तंदरूस्ती के प्रति समर्पण की तारीफ की और कहा कि उनका बेटा अभिनेता का बड़ा प्रशंसक है। शिल्पा ने कहा कि उन्होंने टाइगर को बड़ा होते हुए देखा है और अभिनेता बनने से पहले से वह उन्हें जानती हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ मैं उनका सम्मान करती हूं।… Read more »

शाहिद, सैफ बेहद खास हैं – कंगना रनौत

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि ‘रंगून’ के उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर और सैफ अली खान बेहद शानदार अभिनेता हैं और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला। ‘रंगून’ में तीनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे । फिल्म की कहानी द्वितीय… Read more »

शाहरूख खान को रेखा के हाथों मिलेगा चौथा यश चोपड़ा स्मृति पुरस्कार

Posted On by & filed under मनोरंजन

मशहूर फिल्म अभिनेत्री रेखा इस माह के अंत में एक समारोह के दौरान सुपरस्टार शाहरूख खान को चौथे यश चोपड़ा स्मृति पुरस्कार से नवाजेंगी। समारोह के आयोजकों द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि रेखा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव के साथ 25 फरवरी को ‘फैन’ के स्टार अभिनेता को यह पुरस्कार… Read more »

उम्मीद है कि बॉलीवुड कलाकार मराठी सिनेमा को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे: महेश मांजरेकर

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता एवं फिल्मकार महेश मांजरेकर को लगता है कि बॉलीवुड कलाकारों का मराठी सिनेमा की ओर अचानक से झुकाव बढ़ा है और वह उम्मीद करते हैं कि वे मराठी सिनेमा में हिंदी फिल्म जगत से अलग कुछ नया लाएंगे। ‘नटसम्राट’ के निर्देशक ने कहा कि हाल में कई मराठी फिल्मों के काफी लोकप्रिय होने के… Read more »

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान के छह पाठ्यक्रमों को स्नातकोत्तर डिग्री की मान्यता

Posted On by & filed under मनोरंजन, मीडिया

पुणे स्थित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के लिए एक महत्वपूर्ण पहल करते हुए भारतीय विश्वविद्यालय संघ ने संस्थान के छह स्नातकोत्तर डिप्लोमा कार्यक्रमों को स्नातकोत्तर डिग्री के समकक्ष मान्यता प्रदान कर दी है। इस कदम से एफटीआईआई शिक्षा के एक नए दायरे में पहुंच गया है, जहां छात्रों को भारत और विदेशों में… Read more »

जॉन और रितिक पर फिदा थीं : तापसी

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा है कि वह बॉलीवुड के कई हस्तियों पर फिदा थीं और यह सूची काफी लंबी है, लेकिन उन्हें जॉन अब्राहम और रितिक रोशन हमेशा ही बेहद आकषर्क लगे हैं। तापसी ने संवाददाताओं से कहा कि जब से वह फिल्में देखती आ रही हैं, तब से वह जॉन अब्राहम और रितिक… Read more »

जॉली एलएलबी 2 विवाद: उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ याचिका पर सुनवाई को तैयार उच्चतम न्यायालय

Posted On by & filed under क़ानून, मनोरंजन

उच्चतम न्यायालय ने अक्षय कुमार अभिनीत ‘जॉली एलएलबी 2’ की समीक्षा के लिए पैनल नियुक्त करने के बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करने पर आज सहमति जता दी। प्रधान न्यायमूर्ति जे एस खेहड़, न्यायमूर्ति एनवी रमन्ना और डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ ने कहा कि वह फिल्मनिर्माता फॉक्स स्टूडियो… Read more »