सैफ के खुले खत के जवाब में कंगना ने कहा: अगर जीन से ही सब कुछ तय होता तो मैं किसान होती

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

हिंदी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने आईफा समारोह में करण जौहर, सैफ अली खान और वरूण धवन के उनपर तंज कसने के बाद भाईभतीजावाद को लेकर नये सिरे से छिड़ी बहस को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर परिवार के जीन ही सब कुछ तय करते तो वह ‘‘एक किसान’’ होतीं। पिछले हफ्ते… Read more »

‘मणिकर्णिका’ के सेट पर घायल हुई कंगना

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

अदाकारा कंगना रनौत हैदराबाद में ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के सेट पर घायल हो गई। डॉक्टरों ने उन्हें पांच दिन तक आराम करने का कहा है। कंगना अपने सह-कलाकार निहार पांड्या के साथ फिल्माए जा रहे तलवारबाजी के एक दृश्य के दौरान घायल हुई। तलवार दुर्घटनावश उनके सिर में लग गई जिससे उन्हें एक… Read more »

‘बरेली की बर्फी’ का पहला पोस्टर जारी

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया। आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ यह किताब कमाल की है। ‘बरेली की बर्फी’ का पहला लुक…। रिलीज की तारीख 18 अगस्त।’’ ‘बरेली की बर्फी’ एक ‘‘ट्रायंगल लव स्टोरी’’ है। फिल्म में कृति सेनन और राजकुमार… Read more »

सलमान खान से 18 साल की उम्र में मिलना सबसे यादगार लम्हा : कैटरीना

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, मनोरंजन

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को हिन्दी फिल्म जगत में पहली बार सलमान खान के साथ सफलता का स्वाद चखने को मिला था और उनका कहना है कि सुपरस्टार से मुलाकात उनके जीवन के सबसे यादगार लम्हों में से एक थी। कैटरीना ने कैजाद गुस्ताद की 2003 में आयी फिल्म ‘बूम’ से अपनी कैरियर की शुरूआत की… Read more »

‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2’ की तुलना नहीं की जानी चाहिए – आमिर

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि ‘दंगल’ की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं। ‘बाहुबली 2: द कन्कलूजन’ के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई… Read more »

बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ हुई 50 बरस की

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

बॉलीवुड में ‘धक धक गर्ल’ नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित का आज 50वां जन्मदिन है। माधुरी का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई के महाराष्ट्र के एक परिवार में हुआ था। ‘राजश्री प्रोडक्शन’ की वर्ष 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से अभिनय के जगत में अपना पहला कदम रखने वाली माधुरी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों… Read more »

राखी सावंत के खिलाफ गैर जमानती वारंट

Posted On by & filed under क़ानून, मनोरंजन, राष्ट्रीय

लुधियाना की एक अदालत ने कथित तौर पर वाल्मीकि रिषि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से जुड़े मामले में अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ नया गैर जमानती वारंट जारी किया है। वाल्मीकि रिषि ने महाकाव्य रामायण की रचना की थी। न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने कल इस मामले में सुनवाई की अगली… Read more »

फिल्मों की तुलना में रंगमंच की गुणवत्ता बेहतर हो रही है : शाहरूख

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि आजकल फिल्मों के मुकाबले रंगमंच की गुणवत्ता बेहतर हो रही है। शाहरूख खान ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘कुछ वर्ष पहले जब मैं छोटा था, हम फिल्में देखते थे, तब मुझे याद है कि फिल्में बहुत अच्छी होती थीं लेकिन रंगमंच अच्छा नहीं हुआ करता… Read more »

राष्ट्रीय पुरस्कारों के चयन पर बोले प्रियदर्शन, हमने पूरा न्याय नहीं किया

Posted On by & filed under मनोरंजन

इस साल के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के लिये फीचर फिल्म निर्णायक मंडल की अध्यक्षता कर रहे फिल्मकार प्रियदर्शन ने आज कहा कि इसने विजेताओं के चयन में ‘‘पूरा न्याय’’ नहीं किया। फिल्म ‘‘रूस्तम’’ में भूमिका के लिये अक्षय कुमार को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने जाने को लेकर प्रियदर्शन की आलोचना हुई थी। राष्ट्रीय… Read more »

बाक्स आफिस पर इतिहास रचने के करीब ‘बाहुबली 2’

Posted On by & filed under मनोरंजन

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’’ आज रिलीज हो गई और व्यापार विश्लेषकों का अनुमान है कि यह फिल्म बाक्स आफिस पर इतिहास रचेगी। बाहुबली फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है और यह फिल्म आज रिलीज हुई। विशेषज्ञों के आज देशभर में इस फिल्म के करीब… Read more »