टीजीएसी प्रमुख और कई अन्य हिरासत में

Posted On by & filed under राजनीति

तेलंगाना संयुक्त कार्रवाई समिति :टीजीएसी: के अध्यक्ष एम कोदनदं्रम और कई अन्य को उनकी प्रस्तावित रैली से पहले, ऐहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया है। यह लोग बेरोजगारी के मुद्दे पर रैली निकालना चाहते थे लेकिन इन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई। हैदराबाद पुलिस आयुक्त एम महेंद्र रेड्डी ने बताया कि तेलंगाना के… Read more »

केरल विधानसभा का सत्र कल से

Posted On by & filed under राजनीति

केरल की 14वीं विधानसभा का 15 दिन का चौथा सत्र कल राज्यपाल न्यायमूर्ति :सेवानिवृत्त: पी सदाशिवम के संबोधन से शुरू होगा। कोच्चि में एक जानीमानी अभिनेत्री का एक कार के भीतर कुछ व्यक्तियों द्वारा कथित उत्पीड़न, राज्य के हिस्सों में गंभीर सूखे की स्थिति और राशन की दुकानों से खाद्य सामग्री की आपूर्ति कथित तौर… Read more »

आंध्रप्रदेश का बजट 13 मार्च को पेश किया जाएगा

Posted On by & filed under राजनीति

आंध्रप्रदेश के वित्त मंत्री यनमला रामाकृष्णुडु ने बताया कि वर्ष 2017-18 के लिए राज्य का सालाना बजट विधानसभा में 13 मार्च को पेश किया जाएगा। उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया कि छह मार्च को वेलागापुड़ी में विधानसभा की नई इमारत में बजट सत्र आरंभ होगा। यनमला ने बताया, ‘‘28 मार्च तक बजट सत्र चलेगा। हम… Read more »

नगालैंड में अनिश्चितकालीन बंद समाप्त

Posted On by & filed under राजनीति

नगालैंड के पूर्व मुख्यमंत्री टी आर जेलियांग के इस्तीफे के बाद सयुंक्त समन्वय समिति :जेसीसी: और नगालैंड जनजाति कार्रवाई समिति का अनिश्चितकालीन बंद आज समाप्त हो गया। बंद का आयोजन शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में 33 प्रतिशत आरक्षण समाप्त करने, गोलीबारी की घटना में शामिल पुलिसकर्मियों का निलंबन और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को… Read more »

सपा प्रत्याशी रीबू श्रीवास्तव ने पर्चा वापस लिया

Posted On by & filed under राजनीति

वाराणसी के कैंट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकीं सपा प्रत्याशी रीबू श्रीवास्तव ने आज सपा नेतृत्व के निर्देश पर अपना नामांकन वापस ले लिया। गौरतलब है कि नामंकन के आखिरी दिन अचानक समाजवादी पार्टी ने रीबू श्रीवास्तव को उम्मीदवार बनाया और उसी दिन उन्होंने पर्चा भी दाखिल कर… Read more »

स्थानीय निकाय चुनाव: महाराष्ट्र में मतदान जारी, सभी की निगाहें बीएमसी पर

Posted On by & filed under राजनीति

महाराष्ट्र में बृहन्मुंबई नगर निगम और नौ अन्य नगर निकायों के चुनावों के लिए मतदान आज सुबह शुरू हुआ। इस चुनाव में मुख्य मुकाबला अलग होकर चुनाव लड़ रहीं भाजपा और शिवसेना के बीच माना जा रहा है। दूसरे चरण के चुनाव में 3.77 करोड़ मतदाता 10 नगर निगमों, 11 जिला परिषदों और 118 पंचायत… Read more »

पूर्व राज्यसभा सांसद महमूद ए मदनी को भ्रष्टाचार के मामले में जमानत मिली

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

राज्यसभा के पूर्व सांसद महमूद ए मदनी को एलसीटी घोटाले में यहां की एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी। उन्होंने कथित तौर पर गलत दावे पेश किए थे जिससे सरकारी खजाने को 5.75 लाख रूपये का घाटा हुआ था। विशेष सीबीआई न्यायाधीश अंजू बजाज चांदना ने मदनी को 50,000 रूपये के निजी मुचलके पर… Read more »

लोकसभा चुनावों किये गये वादों को पूरा करने के लिये मोदी के पास दो साल और हैं: रामदेव

Posted On by & filed under राजनीति

प्रसिद्ध योग गुरु बाबा रामदेव ने नये राजनीतिक दल के गठन के संभावनाओं से इंकार करते हुए कहा कि उनका अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मोहभंग नहीं हुआ है, क्योंकि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में किये गये वादों को पूरा करने के लिये उनके पास दो वर्ष और बचे हैं। रामदेव ने कहा… Read more »

मनोज तिवारी ने मतभेद की अफवाहों को किया खारिज

Posted On by & filed under राजनीति

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कोर समिति के गठन के साथ पार्टी में आंतरिक मतभेद की ‘‘अफवाहों’’ को आज सिरे से खारिज कर दिया। पूर्वांचल पृष्ठभूमि वाले दिल्ली के पहले भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि गत वर्ष दिसंबर में पार्टी प्रमुख के पद पर नियुक्त होने से लेकर अब तक वे लोग… Read more »

अखिलेश की सभा में मंच से दूर रहे प्रजापति

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति

बलात्कार के आरोप में फंसे अमेठी से सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापति आज अपने समर्थन में आयोजित पार्टी अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा में मंच से दूर रहे और अखिलेश ने एक बार भी उनका नाम नहीं लिया। अखिलेश ने अमेठी के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में सुलतानपुर से सपा प्रत्याशी अरण वर्मा पर… Read more »