मोदी की रैली के चलते चाक चौबंद सुरक्षा इंतजाम

Posted On by & filed under राजनीति

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल होने वाली परिवर्तन रैली के मद्देनजर चाक चौबंद सुरक्षा इंतजाम किये गये हैं। नेपाल सीमा समीप होने के कारण पूरी एहतियात बरती जा रही है। पुलिस अधीक्षक सालिकराम वर्मा ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि अर्धसैनिक बल, पीएसी व स्थानीय पुलिस समेत तकरीबन चार हजार जवानों को तैनात किया… Read more »

मोदी ने मां से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया

Posted On by & filed under राजनीति

एक दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की बैठक से पहले आज यहां रायसेन गांव में अपनी मां से मुलाकात करने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। दिन की शुरूआत में बनासकांठा जिले के दीसा शहर में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी रायसेन जिले में अपने भाई पंकज मोदी के… Read more »

एम्स में सुषमा का किडनी प्रतिरोपण किया गया

Posted On by & filed under राजनीति

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का आज एम्स में गुर्दा प्रतिरोपण किया गया। यह गुर्दा उन्हें किसी अनजान व्यक्ति ने दिया है। एम्स के सूत्रों के अनुसार डॉक्टरों के एक दल ने अस्पताल के कार्डियो-थोरैकिक सेंटर में पांच घंटे चले ऑपरेशन में गुर्दा प्रतिरोपण किया। डॉक्टरों के इस दल में एम्स के निदेशक डा एम सी… Read more »

सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

Posted On by & filed under राजनीति

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि विकास कायो’ के दम पर वह एक बार फिर सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे। अखिलेश ने आईपीएस सप्ताह में पुलिस अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हर कोई चुनाव की तारीख का इंतजार कर रहा है और यदि कोई सबसे ज्यादा चुनावों का… Read more »

श्री जे पी नड्डा ने जनता से खाद्य पैकेजिंग सामग्री के रूप में समाचार पत्रों का उपयोग बंद करने का आग्रह

Posted On by & filed under राजनीति

भारत में खाद्य पैकेजिंग सामग्री के रूप में समाचार पत्रों के उपयोग पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री जे पी नड्डा ने चिंता जाहिर करते हुए भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) को पहले निर्देश दिए थे कि वह खाने-पीने की चीजों को पैक करने के लिए अखबार के कागज का इस्तेमाल… Read more »

आप सांसद भगवंत मान मौजूदा सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित

Posted On by & filed under राजनीति

संसद भवन परिसर की वीडियोग्राफी करने के मामले की जांच करने वाली लोकसभा की एक समिति की सिफारिश के आधार पर आप सांसद भगवंत मान को वर्तमान शीतकालीन सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित कर दिया गया। सदन ने मान मामले की जांच समिति की सिफारिश को मंजूर करने के प्रस्ताव को ध्वनिमत से… Read more »

मोदी के लिये भाग्यशाली रहा है बहराइच

Posted On by & filed under राजनीति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज होने के बीच आगामी रविवार को परिवर्तन रैली को सम्बोधित करने के लिये बहराइच आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये भारत-नेपाल सीमा से सटा यह शहर काफी भाग्यशाली है। जानकारों के मुताबिक वर्ष 2002 में बहराइच में ही मोदी को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाये जाने की खबर… Read more »

मजीठिया के खिलाफ बड़ा उम्मीदवार खड़ा करेगी आप

Posted On by & filed under राजनीति

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ सांसद भगवंत सिंह मान को उतारने के बाद अब आम आदमी पार्टी :आप: ने आज कहा कि राज्य राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ वह किसी प्रमुख व्यक्ति को उतारेगी। आप के संगठन निर्माण प्रमुख दुर्गेश पाठक ने यहां कहा,… Read more »

उत्तराखंड आगामी चुनाव सर्वेंक्षण में 70 में से 33 सीटें मिलने से कांग्रेस गदगद

Posted On by & filed under राजनीति

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस द्वारा कराये गये एक आंतरिक सर्वेक्षण में पार्टी को 70 में से 33 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है । इस सर्वेंक्षण की पुष्टि करते हुए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने ‘‘भाषा’’ को बताया कि ये नतीजे पार्टी के लिये उत्साहजनक हैं और सत्ताधारी… Read more »

उमर ने नोटबंदी की आलोचना की

Posted On by & filed under राजनीति

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने नोटबंदी की आलोचना करते हुए आज कहा कि इसने ना केवल लोगों को अपने ही पैसांे से वंचित कर दिया है, बल्कि इसके कारण लोग अपने मनमुताबिक कहीं खर्च भी नहीं कर पा रहे हैं। उमर ने कहा, ‘‘हम ना केवल अपने ही पैसे लेने की आजादी… Read more »