महिला और बाल विकास मंत्रालय कल विशेष समारोह में राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाएगा

Posted On by & filed under राजनीति

महिला और बाल विकास मंत्रालय कल नई दिल्ली में वर्ष 2016 में देश की बेटियों की सराहनीय उपलब्धियों को देखते हुए राष्ट्रीय बलिका दिवस का आयोजन कर रहा है। वर्ष 2016 भारत के लिए गर्व का वर्ष रहा है। इस वर्ष ओलिंपिक और पैरा ओलिंपिक में लड़कियों का शानदार प्रदर्शन रहा और भारतीय सेना में… Read more »

केजरीवाल का चुनाव आयोग पर निशाना

Posted On by & filed under राजनीति

अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर चुनाव आयोग पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनके बयान पर रोक लगाकर आयोग भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहा है। अरविंद केजरीवाल ने लोगों से कहा था कि वे विरोधी दलों से धन लें और आम आदमी पार्टी को वोट डालें। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘चुनाव… Read more »

राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह ने नामांकन भरा

Posted On by & filed under राजनीति

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह ने आज नोएडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। आज सुबह पंकज सिंह भाजपा नेताओं के साथ सेक्टर-19 स्थित सनातन धर्म मंदिर पहुंचे और फिर वहां से समर्थकों के साथ वह गेट्रर नोएडा स्थित कलेक्ट्रेट गये जहां उन्होंने नोएडा विधानसभा सीट से… Read more »

शराबबंदी लागू करनी करनी है तो कर दो : नीतीश

Posted On by & filed under राजनीति

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि यह सब ऐसे नहीं होता, अगर लागू करना है तो कर दो। शराबबंदी के संबंध में केरल द्वारा दस साल में लागू करने के बारे नीतीश ने यह कही। भारतीय कुश्ती महासंघ के तत्वाधावन में बिहार कुश्ती संघ द्वारा पटना शहर के कंकड़बाग मुहल्ला स्थित पाटलिपुत्र… Read more »

नेताजी की जयंती पर फॉरवर्ड ब्लॉक ने मनाया देश प्रेम दिवस

Posted On by & filed under मीडिया, राजनीति

महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की राजनीतिक पार्टी ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक ने आज उनकी जयंती को ‘देश प्रेम दिवस’ के रूप में मनाया। इस पार्टी का गठन बोस ने ही किया था। फॉरवर्ड ब्लॉक के एक वरिष्ठ अधिकारी नरेन चटर्जी ने कहा, ‘‘पिछले कुछ वषरें से हम 23 जनवरी को नेताजी की… Read more »

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : तीसरे चरण की अधिसूचना मंगलवार को

Posted On by & filed under राजनीति

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की अधिसूचना मंगलवार को जारी की जाएगी। इस दौर में राज्य के 12 जिलों की कुल 69 सीटों के लिये आगामी 19 फरवरी को मतदान होगा। निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, जो… Read more »

मुलायम के करीबी अंबिका चौधरी बसपा में हुए शामिल

Posted On by & filed under राजनीति

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के अत्यंत करीबी समझे जाने वाले वरिष्ठ नेता अंबिका चौधरी आज बसपा में शामिल हो गये। चौधरी यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। उन्हें उनकी पारंपरिक विधानसभा सीट बलिया के फेफना से टिकट का वायदा किया गया… Read more »

चार फरवरी को पंजाब इतिहास रचेगा :मान

Posted On by & filed under राजनीति

आम आदमी पार्टी के नेता भगंवत मान ने कहा है कि पंजाब के लोग ‘भ्रष्ट’ सरकार :अकाली.भाजपा गठबंधन सरकार: के खिलाफ चार फरवरी को मतदान कर आम आदमी की सरकार बनाने के लिए इतिहास रचेंगे। सत्तारूढ़ अकाली पर पंजाब को ‘बर्बाद’ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि आप राज्य में भारी बहुमत के… Read more »

स्टालिन, कनिमोझी समेत कई द्रमुक नेता हिरासत में, प्रदर्शन जारी

Posted On by & filed under राजनीति

जल्लीकट्टू के मुद्दे पर तमिलनाडु में विवाद गहराता जा रहा है। इस मुद्दे पर ट्रेन रोकने की कोशिश कर रहे द्रमुक के कार्यकारी सचिव एम के स्टालिन समेत कई पार्टी कार्यकर्ताओं को आज हिरासत में ले लिया गया। राज्य के मुख्यमंत्री के इस मुद्दे पर अध्यादेश लाने के आश्वासन के बावजूद यहां मरीना बीच और… Read more »

जायरा वसीम ने विजय गोयल पर साधा निशाना

Posted On by & filed under मनोरंजन, राजनीति

खेल मंत्री विजय गोयल ने ‘दंगल’ फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम की तुलना एक पेंटिंग से की थी, जिसमें एक महिला बुर्का पहने हुए है लेकिन अभिनेत्री ने उनकी इस तुलना को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उनको ‘अभद्र चित्रण’ से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। गोयल ने एक प्रदर्शनी में लगी एक तस्वीर… Read more »