राम मंदिर था, राम मंदिर है अब केवल उसे भव्यता प्रदान करनी है : श्रीकांत शर्मा
राम मंदिर था, राम मंदिर है अब केवल उसे भव्यता प्रदान करनी है : श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज यहां कहा कि अयोध्या में राम मंदिर था और मन्दिर है, अब केवल मन्दिर को भव्यता प्रदान करनी है।

उन्होंने मन्दिर निर्माण का विरोध करने वालों से राजनीतिक विरोध छोड़ने को भी कहा।

शर्मा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगांे की आस्था से जुड़ा हुआ है। इलाहाबाद उच्च न्यायालय राम मंदिर के पक्ष में निर्णय दे चुका है। उच्चतम न्यायालय ने भी कहा है कि यह आस्था का विषय है।

भाजपा नेता विनय कटियार की सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ राम भक्तों पर गोली चलवाने को लेकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर पूछे गए सवाल पर मंत्री ने कहा कि यह मामला न्यायालय में है, फिर भी सरकार इसका संज्ञान लेगी।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सपा और बसपा को एक मंच पर लाने की पहल पर उन्होंने कहा कि देश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है, कांग्रेस के साथ ही सपा एवं बसपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लड़ाई नहीं लड़ सकते, इसीलिये हताशा में ये दल एकजुट हो रहे हंै।

शर्मा ने कहा कि तीनों दल इकट्ठे होकर भी मोदी और योगी का मुकाबला नहीं कर सकते।

कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने स}ाा की भूख में देश का विभाजन कराने के साथ ही दंगे और जातीय संघर्ष कराए। कांग्रेस अब हताश होकर केरल में गाय का सरेआम वध कराकर भोजन के रूप में गाय का मांस परोस रही है।

उ}ार प्रदेश में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था को लेकर पूछे गए एक सवाल के जबाब में उन्होंने सपा की पिछली सरकार को इसका गुनाहगार करार दिया।

उन्होंने कहा कि विरोधी दल योगी सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र कर रहे हंै। विरोधी दल के नेताओं के चेहरे से बहुत जल्द ही नकाब उतरेगा।

प्रदेश में अभियान चलाकर अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है, इसका परिणाम बहुत जल्द दिखाई देगा।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *